राजस्थान चुनाव: हनुमानगढ़ में गरजे पीएम, कहा कांग्रेस की गलतियां भुगत रहा पूरा देश
राजस्थान चुनाव: हनुमानगढ़ में गरजे पीएम, कहा कांग्रेस की गलतियां भुगत रहा पूरा देश
Share:

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के चलते प्रचार कार्य जोरों पर है, इसी कड़ी में राज्य के हनुमानगढ़ में पीएम मोदी ने एक विशाल जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सत्ता के लोभ में कांग्रेस पार्टी ने इतनी गलतियां की है, जिसे आज पूरा देश भुगत रहा है. कांग्रेस से पूछना चाहिए कि आपने इतनी गलतियां क्यों की, उनकी हर गलती को ठीक करना अब मेरे नसीब में आया है और मेरा नसीब मेरे हाथों की लकीरों में नहीं, सवा सौ करोड़ देशवासियों के विश्वास में है.

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल

हनुमानगढ़ के बाद पीएम मोदी सीकर और अंतिम सभा जयपुर में करें, पीएम मोदी के लिए राजस्‍थान में दस चुनावी सभाओं का कार्यक्रम रखा गया था. इनमे से सोमवार को जोधपुर सहित अन्य जगहों पर सात चुनावी सभाएं हो चुकी है बाकी की तीन मंगलवार को होने वाली हैं. हालांकि राजस्‍थान में चुनाव प्रचार बुधवार पांच दिसम्बर को थम जाएगा.  प्रधानमंत्री की मंगलवार को पहली सभा हनुमानगढ में ही आयोजित की गई थी. इसके बाद वे सीकर आएंगे और आखिरी सभा जयपुर में करेंगे जहां वे जयपुर जिले के 19 सीटों के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे.

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम

राजस्थान में प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर आम मतदाताओं से संपर्क में जुट गए हैं, इसके लिए पार्टी ने परिवार सम्पर्क अभियान चालू किया है, इसके तहत 5 दिसंबर तक प्रदेश के 52000 बूथ के तहत आने वाले परिवारों से संपर्क कर उन्हें पोलिंग पर्ची और भाजपा को वोट देने की अपील करता हुआ एक पत्र दिया जाएगा.

खबरें और भी:-

 

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम आने के बाद होगी प्रशासनिक सर्जरी

मध्यप्रदेश चुनाव: आयकर विभाग प्रोफाइल सीटों पर हुए खर्च की करेगा जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -