छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल
छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल
Share:

अंबिकापुर: सीतापुर से भाजपा प्रत्याशी गोपाल राम द्वारा विधायक बनने पर पुलिसकर्मियों को उल्टा लटकाने की धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रिटर्निंग अधिकारी नम्रता गांधी ने नोटिस जारी कर दो दिन में जवाब मांगा है। यहां बता दें कि सीतापुर के भाजपा प्रत्याशी प्रो. गोपाल राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वहीं बता दें कि इस वीडियो में जनता से घिरे प्रो. गोपाल राम यह कहते हुए सुने और देखे जा रहे हैं कि यदि वे विधायक बनें तो पुलिसकर्मियों को उल्टा लटका देंगे।

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम

यहां बता दें कि मामला सीतापुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नानदमाली से जुड़ा है। इसके साथ ही बता दें कि यहां के लोगों द्वारा मतदान बहिष्कार का ऐलान किया गया था। वहीं मतदान के दिन सुबह से गांव के दो बूथों पर मतदान के लिए मतदाता पहुंच ही नहीं रहे थे। ऐसे में पुलिस व प्रशासन को हस्तक्षेप करना पड़ा था। इसके बाद गांव के कई लोगों ने मताधिकार का प्रयोग किया। ऐसे में सीतापुर के भाजपा प्रत्याशी प्रो. गोपाल राम को गांव पहुंचे तो कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों के व्यवहार को लेकर नाराजगी जाहिर की थी।

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

गौरतलब है कि मतदान के दिन हुए इस घटनाक्रम में ग्रामीणों के आरोपों को सुनकर प्रो. गोपाल राम पुलिसकर्मियों की कार्यशैली की निंदा कर उन्हें मतदान करने की अपील कर रहे थे। वहीं बता दें कि यह वीडियो 23 नवंबर को सोशल मीडिया में अपलोड हुआ। इस पर उन्हें नोटिस जारी कर रिटर्निंग अधिकारी पूछा है कि क्यों न आपके विस्र्द्ध निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाए।  

खबरें और भी

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम आने के बाद होगी प्रशासनिक सर्जरी

मध्यप्रदेश चुनाव: गोली मरने का आदेश देकर मुश्किलों में घिरीं रीवा कलेक्टर, चुनाव आयोग ने 24 घंटों में माँगा जवाब

मध्यप्रदेश चुनाव: आयकर विभाग प्रोफाइल सीटों पर हुए खर्च की करेगा जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -