राजस्थान चुनाव: अमित शाह का सीधा वार, कांग्रेसियों को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए
राजस्थान चुनाव: अमित शाह का सीधा वार, कांग्रेसियों को चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए
Share:

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को राजस्थान के पाली, जालोर और सिरोही में आयोजित सभाओं में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विकास के नाम पर देश की जनता को 50 सालों तक लूटा है, जबकि मोदी सरकार ने अपने विकास कार्यों की बदौलत आम लोगों के दिल में स्थान बनाया है. यही कारण है कि देश के 19 राज्यों में आज भाजपा की सरकार है.

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: किन्नर प्रत्याशी बढ़ा रहे भाजपा-कांग्रेस की मुश्किलें

अमित शाह ने कहा कि जहां भाजपा के कार्यकर्ता पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के लिए कार्यरत हैं, वहीं कांग्रेस के नेता बिना सिद्धांत और नीति के राजनीति कर रहे हैं. शाह ने कहा कि 50 साल तक कांग्रेस द्वारा आम जनता से किए झूठे वादों के कारण राहुल गांधी की कांग्रेस को आज देश में दुरबीन लेकर ढूंढना पड़ रहा है. सभा के दौरान शाह ने यह भी दावा किया कि इस बार भाजपा राजस्थान के चुनाव के बारे में हर बार सत्ता परिवर्तन के पुराने मिथक को तोड़ नया इतिहास रचेगी. 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: किन्नर प्रत्याशी बढ़ा रहे भाजपा-कांग्रेस की मुश्किलें

शाह ने कहा कि मोदी की सरकार ने युवाओं, किसानों और दलितों के उत्थान के लिए 129 लाभकारी योजनाएं लागू की हैं, जिससे आम जनता को लाभ प्राप्त हुआ है. शाह ने कांग्रेस नेताओं के विकास योजनाओं के लिए कम धनराशि आवंटन के आरोपों पर कहा कि जहां राजस्थान को कांग्रेस अपने कार्यकाल में  एक लाख नौ हजार करोड़ रुपए का आवंटन करती थी, वहीं भाजपा ने सत्ता में आने के बाद राजस्थान को 2,63,000 करोड़ रूपए का आवंटन किया है, जिसका उपयोग विकास कार्यों में किया गया है. भारत माता के नारे पर चल रहे विवाद पर शाह ने कांग्रेस को लताड़ते हुए कहा कि देश के इतने बड़े दल को आज भारत माता की जय बोलने में भी शर्म आती है, इन कांग्रेसियों को चुल्लू भर पानी में डूब के मर जाना चाहिए.

खबरें और भी:- 

 

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा से एक मात्र मुस्लिम उम्मीदवार है फातिमा

शिवराज सिंह प्रचार करने में निकले सबसे आगे

मध्‍य प्रदेश चुनाव 2018: इंदौर से जुड़े हैं सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान के नाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -