दादा से लेना था बदला, तो पोते की कर दी हत्या

Jan 14 2019 11:28 AM
दादा से लेना था बदला, तो पोते की कर दी हत्या

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव भवनपुरा के एक जंगल में बच्चे का शव मिलने के मामले का हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है. बच्चे की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक बच्चे के दादा से पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए आरोपी ने उसके पोते को मौत के घाट उतार दिया था.

फर्जी खाते खोलकर इस तरह बैंक को लगाया लाखों का चूना

धौलपुर एसपी अजयसिंह ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि पुलिस ने 24 दिसम्बर 2018 को भवनपुरा के जंगल में एक बालक सौरभ की हत्या के आरोपी सोनू पुत्र रामबाबू उम्र 28 बर्ष निवासी सादिकपुर थाना मनिया को हिरासत में लिया है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि सौरभ के दादा मांगीलाल ने उसकी सगाई में उसके बारे में चुगली की थी, जिसके कारण उसने मांगीलाल को सबक सिखाने का प्रण लिया था.

स्पा की आड़ में विदेशी महिलाओं से कराया जा रहा था ऐसा कार्य....

सोनू मांगीलाल से बदला लेने की फिराक में था, उसने रणनीति बनाते हुए 24 दिसम्बर को सौरभ को अपने भरोसे में लेकर बाइक से भवनपुरा के जंगल में ले आया. जंगल में आरोपी ने सौरभ के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी व मृतक बालक एक ही गांव के रहने वाले हैं, वहीं मृतक बालक के घर आरोपी का आना जाना भी है.

खबरें और भी:-

 

शिकायत दर्ज कराने से नाराज बदमाशों ने वृद्ध को पीट-पीट कर मारा

कारोबारी के घर लाखों की डकैती, बेटे व पोते को मारी गोली

घर से टहलने निकला शख्स, हो गई रहस्यमय हत्या