शिकायत दर्ज कराने से नाराज बदमाशों ने वृद्ध को पीट-पीट कर मारा

Jan 13 2019 04:33 PM
शिकायत दर्ज कराने से नाराज बदमाशों ने वृद्ध को पीट-पीट कर मारा

पालघर :  शहर में नौ लोगों के समूह ने 70 वर्षीय एक बुजुर्ग की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी। इन लोगों खिलाफ बुजुर्ग ने चोरी की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिला ग्रामीण पुलिस के अधिकारी ने कहा कि घटना के संबंध में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार शाम वसई के रणगांव इलाके की है।

शादी में बचे थे 20 दिन और युवती ने कर दिया ऐसा काम कि दंग रह गए सभी

शिकायत दर्ज करवाने से थे नाराज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार पुलिस ने कहा कि हमले के बाद पीड़ित को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत लाया हुआ घोषित कर दिया गया। पालघर जिला ग्रामीण पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, ''आरोपी शुक्रवार शाम वृद्ध के घर आये और उनसे सवाल किया कि उन्होंने उनमें से कुछ के खिलाफ कबूतर चोरी की शिकायत क्यों दर्ज करायी।

हत्या के शक में जबरदस्ती पीटा गया व्यक्ति

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इनमें से एक शख्स ने कथित रूप से वृद्ध का गला घोंटा और अन्य ने लात-घूंसों से ताबड़तोड़ उनकी पिटाई की थी। उन्होंने बताया कि वृद्ध ने इन सभी के खिलाफ शुक्रवार सुबह पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। घटना के बाद राउत के एक रिश्तेदार ने वसई पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

तीन छात्राओं को अपने साथ खेत में ले गया आरोपी और पहुँच गए हेड मास्टर...

लड़की को देखकर बजाय हॉर्न तो मिली 3 साल की सजा

कलयुगी माँ ने पराए मर्द के साथ अपनी बेटी को कर दिया कमरे में बंद, कहा- 'करो एन्जॉय...'