फिल्मी स्टाइल में हथियारों से बदमाशों ने परिवार को बनाया अपना शिकार
फिल्मी स्टाइल में हथियारों से बदमाशों ने परिवार को बनाया अपना शिकार
Share:

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा पंचायत समिति के मुंडेता गांव में एक दर्जन से अधिक लोगों ने मूवी स्टाइल में हथियारों से लैस होकर गुरुवार रात को एक घर पर अटैक कर दिया। घर में सो रहे पिता और उसके दो बेटों को बुरी तरह पीटकर जख्मी कर डाला। बाद में बदमाशों ने घर के आगे खड़ी दो बाइकों को भी जलाया।

उल्लेखनीय है कि हमला करने वाले आरोपितों व पीड़ित परिवार के एक बेटे के बीच 2 माह पहले भी झगड़ा हुआ था। उस झगड़े के उपरांत पीड़ित परिवार का बेटा बुधवार को ही जमानत पर बाहर आ चुका था। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है। इस घटनाक्रम के तकरीबन दो घंटे बाद कोटड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

कोटड़ी थाना प्रभारी खिंवराज गुर्जर ने बताया कि मुडेती निवासी सुखदेव पुत्र कालू लोहार ने शुक्रवार को थाने में रिपोर्ट भी फर्ज की जा चुकी है। उसने रिपोर्ट में बताया कि रात को 12 बजे के करीब सुखदेव, उसके पिता कालू लोहार व भाई नारायण अपने घर पर ही सो रहे थे। इस बीच महेंद्र पिता लादू गुर्जर, महावीर नाथू गुर्जर, यादराम गुर्जर, बद्रीलाल भैरू गुर्जर, शैतान रामलाल गुर्जर सहित 10-15 लोगों ने लकड़ियों व कुल्हाड़ी से कातिलाना अटैक कर दिया। हमले में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बदमाशों ने इनके घर के आगे खड़ी दो बाइक को भी जला दिया। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सुखदेव ने इस बारें में बताया है कि आरोपित पक्ष का एक युवक व उसका भाई नारायण के मध्य 2 माह पहले शराब के ठेके के बाहर कहासुनी शुरू हो गई थी। इस केस ले में आरोपित पक्ष ने नारायण पर केस भी दर्ज करवा दिया था। 9 दिन पहले ही पुलिस ने नारायण को इस मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बुधवार को ही नारायण की जमानत हुई थी।

पीड़ित परिवार की महिलाओं ने बताया कि आरोपितों ने गांव में दहशत को और भी फैला दी है। पहले भी वह कई लोगों पर इसी तरह से हमला कर चुके है। रात को जब यह उनके घर के लोगों को पीट रहे थे तो एक भी ग्रामीण सहायता के लिए नहीं आया। उसके जाने के बाद ही ग्रामीणों ने उनकी सहायता की। पीड़ित परिवार का बोलना था कि आरोपियों द्वारा बहुत दिनों से उन्हें परेशान किया जा रहा था। परिवार को इस हमले का पहले से डर था। जिसको लेकर उन्होंने थाने में शिकायत भी की थी। लेकिन पुलिस की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया गया।

कोटड़ी पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने धारा 307 व 498 के अंर्तगत 10 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। कोटड़ी के पुलिस उपाधीक्षक पवन भदौरिया ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

युवती के प्यार में 8 साल के बेटे को छोड़कर भाग गई महिला, जेंडर चेंज भी करा लिया

पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला विदेश मंत्रालय का ड्राइवर गिरफ्तार

नाबालिग संग छात्रों ने की अश्लील हरकत, और फिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -