कृषि कानून: केंद्र पर बरसे सीएम गहलोत, कहा- भ्रम पैदा करने के लिए बनाया ये कानून
कृषि कानून: केंद्र पर बरसे सीएम गहलोत, कहा- भ्रम पैदा करने के लिए बनाया ये कानून
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केन्द्र की मोदी सरकार पर नए कृषि कानूनों के माध्यम से किसानों में भ्रम पैदा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि राज्य में विधानसभा बुलाकर इन कानूनों पर संविधान के तहत विचार कर किसानों के हित के लिए पूरी कोशिश की जाएंगी। 

सीएम गहलोत शनिवार को जयपुर में प्रदेश कांग्रेस के राज्य स्तरीय किसान सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि परीक्षण कराकर किस प्रकार संविधान के तहत राज्य को जो अधिकार प्रदान किए गए हैं उसका क्या तरीका हो सकता हैं उस बारे में विचार किया जाएगा। विधानसभा बुलाकर किसानों के हित में जो भी होगा, उसमें कोई कसार नहीं छोड़ी जाएगी। सीएम गहलोत ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार हमेशा किसानों के साथ खड़ी मिलेगी।    

गहलोत ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के चलते इकॉनमी ध्वस्त हो गई हैं और इससे किसान, व्यापारी, थेले वाले समेत सभी लोग समस्या में हैं। इस वक़्त केन्द्र सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए। कोरोना की वजह से राज्य सरकारों की आय 40 फीसद पर आ गई हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार किसानों की आमदनी दुगनी करने का वादा तो करती हैं, किन्तु वह यह वादा निभा नहीं पायेंगी, कयोंकि उसकी नीयत में खोट हैं। उसे किसी की परवाह नहीं की हैं। 

बिहार चुनाव: मनपसंद सीट से नहीं बनाया उम्मीदवार तो JDU प्रत्याशी ने लौटाया टिकट

हाथरस केस: सीएम योगी बोले- कुछ लोगों के DNA में विभाजन, पहले देश बांटा अब समाज बांट रहे

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -