बिहार चुनाव: मनपसंद सीट से नहीं बनाया उम्मीदवार तो JDU प्रत्याशी ने लौटाया टिकट
बिहार चुनाव: मनपसंद सीट से नहीं बनाया उम्मीदवार तो JDU प्रत्याशी ने लौटाया टिकट
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में जनता दल यूनाइटेड (JDU) प्रत्याशी ने टिकट वापस कर दिया है. जेडीयू उम्मीदवार मनोज कुशवाहा को पार्टी ने मीनापुर विधानसभा सीट से चुनाव में उतारा था, किन्तु इस क्षेत्र में बाहरी के नाम पर मुनोज कुशवाहा का लोग जमकर विरोध कर रहे थे.  मनोज कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने कुढ़नी सीट से टिकट की मांग की थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें मीनापुर सीट से टिकट दिया. 

उन्होंने कहा कि इस सीट पर उन्हें कार्यकर्ताओं का सहयोग नहीं मिल पा रहा है. सहयोग न मिल पाने के कारण वे टिकट वापस कर रहे हैं. गौरतलब है कि मनोज कुशवाहा मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा सीट से निर्वाचित होते रहे हैं. किन्तु 2015 में जब जेडीयू और भाजपा अलग-अलग चुनाव लड़ रही थी, तो भाजपा उम्मीदवार केदार गुप्ता ने उन्हें हरा दिया था. इस बार कुढ़नी सीट भाजपा के कोटे में है. इस कारण JDU ने मनोज कुशवाहा को मीनापुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था. मीनापुर में बीजेपी नेताओं के साथ ही जदयू नेताओं ने भी कुशवाहा को बाहरी कहते हुए उनका विरोध करना शुरू कर दिया. 

ये विरोध इतना बढ़ गया कि मनोज कुशवाहा ने अपना टिकट वापस करने का ऐलान कर दिया. वहीं जेडीयू ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. यदि इस सीट पर उम्मीदवार बदलने की नौबत भी आती है, ऐसे लोगों को टिकट नहीं दिया जाएगा जो पार्टी प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं. 

ATM से नहीं निकले पैसे, फिर भी अकाउंट से कट गई राशि, जानिए कैसे मिलेगा रिफंड

खुशखबरी: 2050 तक विश्व की तीसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बन जाएगा भारत !

भारत ही नहीं बल्कि विश्व स्तर पर मूल्यवान है TCS

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -