हाथरस केस: सीएम योगी बोले- कुछ लोगों के DNA में विभाजन, पहले देश बांटा अब समाज बांट रहे
हाथरस केस: सीएम योगी बोले- कुछ लोगों के DNA में विभाजन, पहले देश बांटा अब समाज बांट रहे
Share:

लखनऊः उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि पहले लोगों ने देश को बांट दिया और अब समाज को बांटने का काम कर रहे हैं। उनका काम ही बांटना है। इसके बिना वो जी नहीं सकते। सीएम योगी ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके DNA में विभाजन है, उनको कुछ भी पूरा अच्छा नहीं लगता। 

सीएम योगी ने आगे कहा कि वो प्रत्येक चीज़ की कांट-छांट करना चाहते हैं, जाति, क्षेत्र और मज़हब के आधार पर बांटना उनकी प्रवृति बन चुकी है। इन्होंने पहले देश को विभाजित किया, उसके बाद जाति के आधार पर सामाजिक ताने-बाने को ध्वस्त किया है। जब भी इन्हें सत्ता मिली इन्होंने अपने परिवार के अतिरिक्त अन्य किसी को नहीं माना। इनके लिए अपना परिवार और ख़ानदान ही देश है, समाज है, दूसरा कुछ नहीं है। जब भी सत्ता में आते हैं तो परिवार की बात करते हैं और जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो विभाजन और साजिश करने में कोई कसार नहीं छोड़ते।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस मामले को लेकर विपक्ष खासकर कांग्रेस नेता पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि खतरनाक सोच उनके DNA का हिस्सा बन चुका है। सीएम योगी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने राम मंदिर के पक्ष में फैसला किया तो इन लोगों ने दंगा भड़काने के लिए क्या से क्या नहीं किया। लोग खुशी और उत्साह मना रहे थे, किन्तु इनके चेहरे से खुशी गायब थी।

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कही ये बात

यूएस प्रेज़ नहीं ले रहा है अब कोई कोरोनोवायरस से ठीक होने वाली दवा

अपने पक्के दोस्त 'चीन' को पाक ने दिया झटका, TikTok पर लगाया बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -