अब प्रशांत किशोर पर टिकी कांग्रेस की उम्मीद, CM गहलोत बोले- PK देश के ब्रांड
अब प्रशांत किशोर पर टिकी कांग्रेस की उम्मीद, CM गहलोत बोले- PK देश के ब्रांड
Share:

जयपुर: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है।  गहलोत ने कहा है कि प्रशांत किशोर का अनुभव विपक्ष को एकजुट करने में काम आ सकता है। इतना ही नहीं, गहलोत ने प्रशांत किशोर को देश का ब्रांड तक कह डाला है। बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की तरफ से आगामी लोकसभा चुनाव और कांग्रेस में नई जान फूंकने के लिए पेश की गई रणनीति पर पार्टी के अंदर गहन मंथन का दौर जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को एक बार फिर से पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने किशोर के साथ मंथन किया था।

वहीं बुधवार दोपहर दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मीटिंग से पहले राजस्थान के सीएम गहलोत ने कहा कि, 'प्रशांत किशोर देश में एक ब्रांड बन चुके हैं, 2014 में वह नरेंद्र मोदी के साथ थे, फिर नीतीश कुमार के साथ और पंजाब में कांग्रेस के साथ व कई अन्य लोगों के साथ भी उन्होंने काम किया है। हम विशेषज्ञों और एजेंसियों से भी सलाह लेते हैं। इसलिए PK का अनुभव विपक्ष को एकजुट करने में काम आ सकता है।'

बता दें कि, हाल ही में 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को शर्मनाक पराजय का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद पार्टी ने कमर कसकर अब 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में कांग्रेस को प्रशांत किशोर से काफी उम्मीदें हैं, कि PK अपना जनाधार खो चुकी कांग्रेस को फिर से खड़ा कर दें। सोनिया और प्रियंका, PK के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं। 

मध्य प्रदेश और गुजरात में भी लाउडस्पीकर हटाए BJP: प्रवीण तोगड़िया

हर राज्य के लिए अलग रणनीति बना रही कांग्रेस, प्रशांत किशोर के साथ 7 घंटे चली बैठक

राष्ट्रपति चुनाव में संयुक्त उम्मीदवार खड़ा करना चाहिए: डी राजा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -