मध्य प्रदेश और गुजरात में भी लाउडस्पीकर हटाए BJP: प्रवीण तोगड़िया
मध्य प्रदेश और गुजरात में भी लाउडस्पीकर हटाए BJP: प्रवीण तोगड़िया
Share:

मुंबई: लाउडस्पीकर को लेकर महाराष्ट्र में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने 3 मई तक महाराष्ट्र में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने का अल्टिमेटम दिया है। इस बीच मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि बीजेपी को उन प्रदेशों की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा देने चाहिए जहां उनकी सरकार में है। 

वही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे द्वारा प्रदेश सरकार से की गई मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग के सिलसिले में तोगड़िया ने कहा कि जब भाजपा प्रदेश में सत्ता में थी तब उसने ऐसा कदम नहीं उठाया। प्रवीण तोगड़िया ने यहां संवाददाताओं से बोला, 'मैं भाजपा में अपने भाइयों से अपील करना चाहता हूं कि पहले उन प्रदेशों में लाउडस्पीकर हटाएं जहां उनकी पार्टी की सरकार है। आप महाराष्ट्र में विरोध कर रहे हैं, किन्तु मध्य प्रदेश एवं गुजरात में लाउडस्पीकर नहीं हटा रहे हैं।' राज ठाकरे का नाम लिए बगैर उन्होंने यह भी बोला कि जब भाजपा सत्ता में थी तब यह मांग नहीं उठाई गई थी।

आगे प्रवीण तोगड़िया ने कहा, "हमने तकरीबन 10 वर्ष पूर्व महाराष्ट्र की मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की थी तथा हम बीते 2 वर्षों से यूपी में भी लाउडस्पीकर हटाने की मांग कर रहे हैं।" उन्होंने मांग की कि केंद्र सरकार को लाउडस्पीकर संबंधी सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पूरे देश में लागू करना चाहिए।

हर राज्य के लिए अलग रणनीति बना रही कांग्रेस, प्रशांत किशोर के साथ 7 घंटे चली बैठक

राष्ट्रपति चुनाव में संयुक्त उम्मीदवार खड़ा करना चाहिए: डी राजा

'अगर 20 करोड़ मुस्लिमों का छोटा हिस्सा भी भड़क गया तो संभाल लोगे..', जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले ओवैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -