राजस्थान: ईंट भट्टे में मिली 14 वर्षीय बच्ची की जली हुई लाश, सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का आरोप
राजस्थान: ईंट भट्टे में मिली 14 वर्षीय बच्ची की जली हुई लाश, सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का आरोप
Share:

भीलवाड़ा:  राजस्थान में 4 वर्षीय बच्ची की भयावह हत्या ने राज्य के साथ पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है और इसको लेकर जनता में  आक्रोश की लहर फैल गई है। बच्ची के जले हुए अवशेष बुधवार (2 अगस्त) को भीलवाड़ा के एक ईंट भट्टे में पाए गए। अपराध का पता आज सुबह चला। दरअसल, बच्ची अपनी मां के साथ बकरियां चराने के लिए घर से निकली थी और वह कथित तौर पर अपनी मां से अलग हो गई और गायब हो गई।

जब वह वापस नहीं लौटी, तो उसके परिवार और गांव वाले उसकी तलाश में निकल पड़े और पूरी रात खोजते रहे, जब तक कि उन्हें गुरुवार की सुबह उसके घर के पास एक खेत में एक ईंट भट्टे में उसके अवशेष मिला। पुलिस को अभी भी जल रहे अवशेषों में हड्डियाँ, एक चाँदी की पायल और जूते मिले। पुलिस को संदेह है कि लड़की की हत्या से पहले उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। मौके पर पकड़े गए तीन स्थानीय लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

इस घटना से आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए और न्याय और शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने कल लड़की के लापता होने के बारे में उनकी शिकायत पर देर से प्रतिक्रिया दी। वहीं, पुलिस फ़िलहाल हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ कर रही है, अभी उनके नाम सामने नहीं आए हैं। 

चाय बनाने में हो गई देर तो आगबबूला हुआ पति, पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

मंदिर गई लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, आहत होकर पीड़िता ने खत्म कर ली जीवनलीला

60 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -