पहले सामूहिक दुष्कर्म, फिर हत्या, फिर शव के साथ भी बलात्कार..., राजस्थान हुआ शर्मसार

जयपुर: राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाले अपराधों के मामले लगातार बढ़ने के साथ प्रशासन की व्यवस्थाओं पर सवाल उठते रहे हैं. अब राज्य के बूंदी जिले से इंसानियत को हैवानियत में तब्दील करने वाला एक मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है, कि आखिर हम किन नरपिशाचों के समाज में रह रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, यहां एक 16 वर्षीय लड़की के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया, उसके बाद इन नरपिशाचों ने हत्या के बाद उसके शव के साथ भी दुष्कर्म किया.

बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले काला कुआं गांव से सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना में पुलिस ने अब कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दरअसल घटना के अनुसार, एक 16 वर्षीय आदिवासी लड़की को किडनैप कर तीन आरोपी जंगल में ले गए जहां तीनों ने पहले उसके साथ बलात्कार किया, उसके बाद दरिंदों ने पीड़िता का गला घोंटकर, पत्थर से उसका सिर कुचल दिया. हैवान पीड़िता का शव जंगल में फेंककर वहां से फरार हो गए.  घटना का पता चलने के बाद परिजनों को जंगल में लड़की की लाश मिली, जिसके बाद पुलिस में शिकायत में की गई. पुलिस ने संदेह के आधार पर तीन युवकों को अरेस्ट किया. पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया.

वहीं, पुलिस ने पीड़िता का पोस्टमॉर्टम करवाया, जिसकी रिपोर्ट में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए. पुलिस ने बताया कि जिसमें लड़की के निजी अंग पर 30 से अधिक चोट के निशान मिले हैं. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि पीड़ित लड़की की चुनरी से उसका गला घोंटा गया औक हाथ बांध दिए गए. इस मामले के बाद पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में ऐसी हैवानियत नहीं देखी. वहीं लड़की के परिजनों ने बताया कि उन्होंने घटना के दिन दिनभर लड़की को खोजा, मगर कहीं पता नहीं चला. परिजनों के अनुसार, गांव के एक युवक के बताने पर लड़की को जंगल में तलाश किया गया, जहां वह नग्न अवस्था में मृत मिली.

राजस्थान में रिश्ते तार-तार, भाई ने ही किया बहन का बलात्कार

अविवाहित युवक हो जाए सावधान! कुंवारों को अपना शिकार बना रही है ‘बबली’, जानिए मामला

शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया बलात्कार, फिर दूसरी लड़की के साथ हुआ फरार

Most Popular

- Sponsored Advert -