अविवाहित युवक हो जाए सावधान! कुंवारों को अपना शिकार बना रही है ‘बबली’, जानिए मामला
अविवाहित युवक हो जाए सावधान! कुंवारों को अपना शिकार बना रही है ‘बबली’, जानिए मामला
Share:

इंदौर: देशभर से आए दिन कई तरह की अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच परदेशीपुरा थाना पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो शादी का अनुबंध कर अविवाहित व्यक्तियों को निशाना बनाते थे। गिरोह में सम्मिलित लड़की स्वयं को कुंवारी तथा निर्धन परिवार की बताकर रुपये ऐंठ लेती थी। लड़की की मां तथा एजेंट इस शादी के गवाह बनते थे। पुलिस ने एक शख्स की शिकायत पर तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। तीनों अपराधियों से अन्य घटनाओं के सिलसिले में पूछताछ चल रही है।

वही टीआइ पंकज द्विवेदी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, टापूनगर (जीवन की फैल) निवासी चंदू पुत्र आनंदराव की शिकायत पर अपराधी महेंद्र निवासी भागीरथपुरा, पूजा निवासी भागीरथपुरा तथा लक्ष्मी निवासी भागीरथपुरा के विरुद्ध धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। चंदू के अनुसार, अपराधी पूजा व उसकी मां लक्ष्मी पहले घर के पास ही रहती थी। इस के चलते एजेंट के जरिए शादी की बातचीत चली। अपराधियों ने पहले 30 हजार रुपये ले लिए। बाद में अदालत में अनुबंध का झांसा दिया तथा 44 हजार फिर से ले लिए। शादी के पहले ज्वेलरी, साड़ियां तथा कपड़े भी खरीद लिए।

वही इसके चलते अपराधी चकमा देकर फरार हो गए। एजेंट महेंद्र ने भी सहायता से मना कर दिया। सोमवार को चंदू ने कलाली के पास से महेंद्र को पकड़ा तो पता चला कि मां-बेटी भागीरथपुरा में किराये के मकान में रहती हैं। देर रात पुलिस ने पूजा को भी गिरफ्तार करलिया। पूछताछ में पता चला कि पूजा शादीशुदा है। इसी प्रकार लोगों को ठगती है। उसने राजस्थान में एक शख्स से भी शादी की तथा जेवर व रुपये लेकर भाग गई।

दिल्ली के मंगोलपुरी में लड़के की हत्या के आरोप में 3 व्यक्ति गिरफ्तार

60 साल के ससुर ने किया कुत्ते का बलात्कार, बहु ने बनाया वीडियो और फिर..

असम: पुलिस ने एक और संदिग्ध को गोली मारी, जब वह भागने की कोशिश कर रहा था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -