शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया बलात्कार, फिर दूसरी लड़की के साथ हुआ फरार
शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया बलात्कार, फिर दूसरी लड़की के साथ हुआ फरार
Share:

चूरू: महाराष्ट्र की एक युवती को राजस्थान के चूरू जिले के राजगढ़ में बंधक बनाकर दो साल तक बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है. चूरू पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने के बाद अब आरोपी के खिलाफ IPC की संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपी ने युवती को पहले 9 दिन तक बंधक बनाकर बलात्कार किया है. 

आरोप के अनुसार, आरोपी ने युवती को 9 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर शादी का झांसा देकर 2 वर्ष तक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने राजगढ़ थाने में दी गयी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी बलबीर राजगढ़ के ढढाल गांव का निवासी है, जो पांच वर्ष पूर्व मुंबई में कपड़े का कारोबार करता था.  युवती की आरोपी से मुंबई में जान पहचान हुई जो दोस्ती में बदल गई. वर्ष 2019 में आरोपी जब अपने गांव आया हुआ था, तो उसने युवती को राजस्थान घुमाने का बहाना बनाकर अपने गांव बुला लिया. युवती जब उसके गांव आ गयी तो आरोपी बलबीर ने रात को उसके साथ जबरन बलात्कार किया.

9 दिनों तक आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखा और मारपीट कर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और दो साल तक बलात्कार करता रहा. कुछ दिनों पहले युवती के पिता की बरसी होने पर वह मुंबई चली गयी, किन्तु अब जब वापस गांव ढढाल पहुंची, तो आरोपी किसी दूसरी युवती के साथ भाग गया.

दिल्ली के मंगोलपुरी में लड़के की हत्या के आरोप में 3 व्यक्ति गिरफ्तार

60 साल के ससुर ने किया कुत्ते का बलात्कार, बहु ने बनाया वीडियो और फिर..

असम: पुलिस ने एक और संदिग्ध को गोली मारी, जब वह भागने की कोशिश कर रहा था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -