राजस्थान बीजेपी ने किये जिला प्रभारियों के प्रभार में बदलाव
राजस्थान बीजेपी ने किये जिला प्रभारियों के प्रभार में बदलाव
Share:

जयपुर : एक और जहां गुजरात चुनाव में प्रचार का अंतिम दिन है और बीजेपी का हर छोटा-बड़ा नेता अपनी और से पुर-जोर कोशिश में लगा हुआ है, वही राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने राजस्थान बीजेपी के कार्यकर्ताओ और वरिष्ठ नेताओ के पदों और कार्य क्षेत्र में परिवर्तन कर दिया है. संगठन प्रभारियों के जिला प्रभार में बदलाव करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण दवे को अजमेर देहात में लगाया है. इसके अलावा नीति विषयक शोध विभाग के प्रदेश प्रमुख डॉ. अखिल शुक्ला को अलवर में लगाया है.

ऐसा इन जगहों के विकास से जुड़ी योजनाओ और पार्टी को इन इलाको से मजबूती देने के मद्देनज़र किया गया है. इन दिनों ज्यादातर राजनितिक पार्टिया अपनी रण-निति बनाने, युवाओ को जोड़ने और पार्टी के भविष्य को लेकर दशा और दिशा को तय करने में लगी हुई है. इसी कड़ी में बसपा का सम्मलेन दिल्ली मे हुआ, बिहार में नेताओ के सम्मलन हो रहे है, मायावती खुद दलितों का मुद्दा उठा कर फिर संगठन को मजबूत करने के लिए युवाओ को जोड़ने पर जोर दे रही है.

पार्टियाँ रणनीति को अंतिम रूप देने से पहले गुजरात चुनाव के परिणामों पर जरुर ध्यान देगी. जिनका असर पुरे देश की राजनीती पर देखा जायेगा.

यहाँ क्लिक करे 

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऐतिहासिक जगहों पर घूमने का शौक है तो चलिये राजस्थान

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

राजीव धवन का वकालत से सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -