'अपनी नहाते समय की फोटो भेजना..', स्कूली छात्रा से बोला टीचर, ग्रामीणों का हंगामा
'अपनी नहाते समय की फोटो भेजना..', स्कूली छात्रा से बोला टीचर, ग्रामीणों का हंगामा
Share:

जयपुर: राजस्थान के अजमेर में सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक पर कथित रूप में एक छात्रा को अश्लील संदेश भेजने और न्यूड फोटो मांगने का मामला प्रकाश में आया है. केकड़ी प्रखंड के अंतर्गत आने वाले चितिवास गांव में सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक पर अपनी एक छात्रा से मोबाइल पर न्यूड फोटो की मांग करने के इल्जाम लगे हैं, छात्रा ने जब इस मामले में विरोध किया तो मामला उजागर हुआ.

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि छात्रा ने पूरी घटना के बारे में अपने भाई को बताया जिसके बाद बुधवार को गाँव वालों ने स्कूल के मुख्य गेट पर ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं छात्रा की ओर से आरोप लगाया गया है कि स्कूल प्रिंसिपल ओर PTI ने छात्रा ओर उनके भाई को टीसी काटने की धमकी भी दी. हालांकि मामला के तूल पकड़ने के बाद केकड़ी ब्लॉक अफसर ने मुख्य आरोपी सागर सिंह, प्रिंसिपल चांदमल खटीक समेत PTI शैतानसिंह को एपीओ करते हुए स्कूल के दस टीचर्स का ट्रांसफर कर दिया है और पूरी घटना की रिपोर्ट शिक्षा निदेशक व जिला कलेक्टर को आगे की कार्रवाई के लिए पहुंचा दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूरा मामला अजमेर जिले के अंतर्गत आने वाले चितिवास गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का है जहां भूगोल विषय के लेक्चरर सागर सिंह पर स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा से नहाते वक़्त का फोटो मोबाइल पर भेजने की मांग करने के इल्जाम लगे हैं.

बहन को वीडियो काल कर फंदे पर लटका भाई, परिवार में पसरा मातम

'मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है', मशहूर हस्ती ने फेसबुक पोस्ट पर लिखी चौकाने वाली बातें

पत्नी का सिर मुंडवा कर पति ने गांव में घुमाया, सामने आई चौंकाने वाली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -