पत्नी का सिर मुंडवा कर पति ने गांव में घुमाया, सामने आई चौंकाने वाली वजह
पत्नी का सिर मुंडवा कर पति ने गांव में घुमाया, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे एक पति ने अपनी बीवी का सिर मुंडवाकर उसे पूरे गांव में घुमाया। पति को शंका थी कि उसकी बीवी के किसी और से रिश्ता हैं। बीवी को चरित्रहीन बताकर पति ने उसके साथ अमानवीय बर्ताव किया। सिर मुंडवाने से भी पति का मन नहीं भरा तो उसने बीवी के चेहरे पर कालिख पोत दी। अब इस शर्मनाक कृत्य का वीडियो सामने आया है, जिसके पश्चात् अपराधी पति को हिरासत में ले लिया गया है। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो कुशेश्वरस्थान थाना इलाके के छपकाही गांव है। SSP अशोक कुमार ने कहा कि वीडियो के आधार पर केस में कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिला के पति का नाम रणवीर सदा है। उसी ने पुरे मामले को अंजाम दिया। इसमें कुछ लोगों के भी सम्मिलित होने की बात सामने आ रही है। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तारी के पश्चात् रणवीर सदा ने अपनी गलती मानी है तथा वह बीवी को साथ रखने के लिए तैयार हो गया है। 

वही दूसरी तरफ हाल ही में बृहस्पतिवार को राज्य के नवादा में अंधविश्वास के चक्कर में एक औरत पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. किसी प्रकार अपनी जान बचाने के लिए लपटों से घिरी महिला दौड़ती हुई समीप के तालाब में कूदी, मगर फिर भी जान नहीं बच सकी. मामले के पश्चात् पूरे क्षेत्र में तनाव है तथा पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

नशे में धुत्त कार चालक ने दो युवतियों को रौंदा, कार से शराब की बोतल और मोबाइल बरामद

पत्नी और बेटे की हत्या कर फरार हुआ अमिताभ, एक्शन में आई पुलिस

24 साल की मॉडल का छलका दर्द, कहा- "पहले दिया फिल्म का ऑफर फिर सेट पर करवाया बौनों से रेप..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -