सपना देखा कि परिवार को मार डालो, सनकी युवक ने मां-भाई को हथौड़े से पीटकर मार डाला

Apr 09 2021 10:56 AM
सपना देखा कि परिवार को मार डालो, सनकी युवक ने मां-भाई को हथौड़े से पीटकर मार डाला

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के लोगों को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, अजमेर जिले के भिनाय में एक व्यक्ति ने पहले मां और छोटे भाई की हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला। वह इस कदर सनकी हो गया था कि उसने मां और भाई के क़त्ल के बाद पिता और तीन अन्य भाइयों पर भी हमला किया और फिर मौके से फरार हो गया। घटना बुधवार की बताई जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी की शिनाख्त अमरचंद के रूप में हुई है, वहीं मृतक का नाम कमला देवी और शिवराज है। आरोपी ने अपनी ही भाभी और भतीजी पर भी हमले किए, लेकिन किसी तरह वे इस हमले में जान बचाने में कामयाब रहे। बताया जा रहा है कि घर की बिजली बंद करके आरोपी लगभग दो घंटे तक (रात दो बजे से चार बजे तक) घर में मौत का खेल खेलता रहा। 

हालांकि, घटना के 15 घंटे बाद आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया हैं। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह उस रात छत पर सो रहा था और उसे सपना आया कि हथियार उठाओ और परिवार वालों को मार डालो। जब उसकी नींद खुली तो उसने ठीक उसी तरह वारदात को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस इस दलील पर विश्वास नहीं कर रही है। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी डिप्रेशन का शिकार था।  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है । 

युवा IUML कार्यकर्ता की हत्या की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने उठाया ये कदम

बेटी को पिता का साथ देना पड़ा भारी, माँ ने मासूम की ले ली जान

एक एमबीबीएस छात्र को घूरने और परेशान करने वाले साइबर अपराधी को किया गया गिरफ्तार