युवा IUML कार्यकर्ता की हत्या की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने उठाया ये कदम

Apr 09 2021 09:41 AM
युवा IUML कार्यकर्ता की हत्या की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने उठाया ये कदम

केरल: केरल पुलिस क्राइम ब्रांच ने जिले के कुथुपरम्बा के पेरिंगथुर में एक मुस्लिम यूथ लीग (एमवाईएल) कार्यकर्ता 22 वर्षीय मंसूर की हत्या की जांच अपने हाथ में ले ली है। जिला पुलिस अधीक्षक ने यहां संवाददाताओं को बताया कि अपराध शाखा के डिप्टी एसपी की अध्यक्षता में पंद्रह सदस्यीय टीम मामले की जांच करेगी। यह घोषणा यूथ लीग के सदस्य, मंसूर के अंतिम संस्कार के दौरान व्यापक हिंसा देखने के एक दिन बाद की गई है।

कम से कम 10 वामपंथी पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई और पुलिस ने बुधवार रात हिंसक भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बैटन चार्ज का इस्तेमाल किया और आंसू गैस का इस्तेमाल किया। इससे पहले दिन में, कांग्रेस के नेतृत्व वाले यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) ने झड़पों के बाद जिला कलेक्टर टीवी सुभाष द्वारा बुलाए गए शांति-बैठक का बहिष्कार किया।

कांग्रेस जिला कमेटी के अध्यक्ष सत्येशन पचेनी ने कहा, "हम उन लोगों से चर्चा करने में दिलचस्पी नहीं रखते जो हत्या में शामिल थे। पुलिस ने न तो पूछताछ की और न ही दोषियों को गिरफ्तार किया।" यूडीएफ नेताओं ने मीडिया से कहा कि वे हत्या के मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद शांति वार्ता में भाग लेंगे।

पीएम मोदी ने कहा- "कोविड से निपटने के लिए अच्छे संसाधन..."

जब स्वरा भास्कर ने पाकिस्तान को कह दिया था 'फेलिंग स्टेट', हुआ था ये हाल

बिहार में बाहर से आने वाले सभी लोगों का होगा कोरोना टेस्ट, सीएम ने दिए सख्त आदेश