बेटी को पिता का साथ देना पड़ा भारी, माँ ने मासूम की ले ली जान

Apr 08 2021 04:38 PM
बेटी को पिता का साथ देना पड़ा भारी, माँ ने मासूम की ले ली जान

एक मां ने अपनी 3 वर्ष की बेटी की गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया। 26 वर्ष की महिला मासूम बेटी से इस बात पर नाराज थी कि वो हमेशा अपने पिता की ही साइड लेती है। हाल ही में दोनों पति-पत्नी का टीवी रिमोट कंट्रोल को लेकर बहस हुई थी और बेटी ने पिता का पक्ष लिया था। इस बात ने महिला के गुस्से को और बढ़ा दिया।

सुधा नाम की इस महिला ने एक निर्माणाधीन इमारत में ले जा कर बेटी की गला दबाकर का क़त्ल कर दिया। सुधा पश्चिमी बेंगलुरू में टाइल्स की एक दुकान पर हाउसकीपिंग स्टाफ में कार्य करती है। पति इरन्ना दिहाड़ी श्रमिक है।  जंहा इस बात का पता चला है कि सुधा जिसके उपरांत बेटी के लापता होने का नाटक करती रही। उसने पति के साथ बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस में दर्ज की। सुधा ने पुलिस को बताया कि वो बेटी को घर से बाहर चाट की दुकान पर गोभी मंचूरियन खिलाने के लिए ले गई थी। जब वो बिल का भुगतान करने गई तो बेटी वहां नहीं थी।  

जिसके कुछ समय बाद ही किसी राहगीर ने निर्माणाधीन इमारत के पास से गुजरते हुए बच्ची का शव देखा। उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। बच्ची की पहचान होने केन उपरांत पुलिस ने सुधा और इरन्ना को बुलाया।  मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सुधा की बातों से कुछ शक हुआ। पुलिस ने चाट की दुकान पर जाने के बारे में सुधा से पूछताछ की। पुलिस ने सख्ती नज़र तो सुधा ने बेटी को गला घोंटकर मारने का जुर्म कबूल कर लिया।  

एक एमबीबीएस छात्र को घूरने और परेशान करने वाले साइबर अपराधी को किया गया गिरफ्तार

आपसी रंजिश के चलते युवक पर हुआ चाक़ू से वार

पिस्तौल के साथ सोशल मीडिया पर डाली फोटो, ग़ाज़ियाबाद से युवक गिरफ्तार