गरीब था पति, तो महिला ने अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए खूबसूरती को बनाया हथियार, एक झटके में ठगे 23 लाख
गरीब था पति, तो महिला ने अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए खूबसूरती को बनाया हथियार, एक झटके में ठगे 23 लाख
Share:

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले में हनी ट्रैप (Honey Trap) का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक महिला, एक मार्बल कारोबारी को अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी. वह अब तक व्यापारी से 23 लाख रुपये तक ऐंठ चुकी थी. मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो महिला सहित 3 लोग अरेस्ट कर लिए गए.   

नागौर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 22 अप्रैल को मकराना के बुल्डको की ढाणी के रहने वाले मार्बल व्यापारी बिना बताए घर से निकल गए थे. 23 अप्रैल को परिजनों ने थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. व्यापारी के मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की, तो यह चौंका देने वाला मामला सामने आया. दरअसल, व्यापारी ख़ुदकुशी करने जा रहा था. पीड़ित मार्बल व्यापारी ने पुलिस को बताया कि गुणावती निवासी रेखा कंवर और शैतान सिंह ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है और उसे इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर 23 लाख रुपये हड़प लिए हैं. दरअसल, रेखा पति विक्रम सिंह संग झोपड़ीनुमा घर में रहते थे. उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी. रेखा लग्जरी लाइफ जीना चाहती थी. वहीं, मार्बल कंपनी में पत्थर काटने का काम करने वाला गरीब पति उसकी ख्वाहिशें पूरी नहीं कर पा रहा था.

इसके बाद रेखा ने अपनी खूबसूरती को हथियार बनाकर पैसा कमाने की साजिश रची. तीन वर्ष पूर्व वो मार्बल कारोबारी के संपर्क में आई. उसने धीरे-धीरे व्यापारी को अपनी खूबसूरती की जाल में फंसा लिया. इस साजिश में रेखा के दोस्त शैतान सिंह ने भी उसका साथ दिया. रेखा ने मार्बल कारोबारी के साथ शारीरिक संबंध बनाते वक़्त वीडियो बना लिया और शैतान सिंह के माध्यम से उसे ब्लैकमेल करने लगी. कारोबारी ने पहले रेखा को 23 लाख रुपये दे दिए. इसके बाद भी रेखा का लालच बढ़ता गया. इसके बाद उसने फिर 50 लाख की मांग की.

अब व्यापारी परेशान हो गया और उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया. इससे पहले उसने अपनी बहन को पूरी बात बताई, जिसके बाद दोनों भाई-बहन थाने पहुंचे और मामले की जानकारी देते हुए महिला और उसके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी रेखा, उसके दोस्त शैतान सिंह और पति विक्रम सिंह को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

'उस बाउंसर का हाथ काट के मुझे दो, जिसने मेरे बेटे को मार दिया', नोएडा में मारे गए बृजेश राय के पिता का झलका दर्द

दोहरे हत्याकांड से दहला प्रयागराज, प्रापर्टी डीलर ने 2 लोगों को गोली से उड़ाया

प्रेमी ने बनाया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर दोस्तों संग किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -