प्रेमी ने बनाया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर दोस्तों संग किया गैंगरेप
प्रेमी ने बनाया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर दोस्तों संग किया गैंगरेप
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जहां पर प्रेमी ने पहले नाबालिग प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए तथा उसका वीडियो भी बनाया। फिर ब्लैकमेल कर अपने साथियों के साथ उसका सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़िता की आयु 17 वर्ष 11 महीने है तथा गांव के ही विद्यालय में पढ़ती है। जबकि घटना का मुख्य अपराधी बालिग है। दोनों के बीच बीते बहुत समय से प्रेम प्रसंग थे तथा शारीरिक संबंध बन गए थे। जिसके बाद अपराधी उसके साथ निरंतर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा तथा अचानक अश्लील वीडियो बना लिया।  

साथ ही पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 17 अप्रैल को जब उसके घर पर कोई नहीं था। तो उसका प्रेमी घर आ गया तथा उसका अश्लील वीडियो बताने लगा तथा अपने दो भाइयों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को कहा कि उसने कई बार अपने प्रेमी को प्रेम का हवाला दिया पर वो नहीं माना। वीडियो को वायरल करने की धमकी देता रहा। पुलिस निरीक्षक संतोष बकाल ने कहा कि पीड़िता के बयान के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में सम्मिलित सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया तथा उन्हें जेल भेज दिया। 

पत्नी ने नहीं बनाया ताजा खाना तो भड़के पति ने उतार दिया मौत के घाट

माँ की गाली नहीं सुन पाया 15 वर्षीय नाबालिग, ईंट से मार-मारकर 10 साल के दोस्त को मार डाला

शर्मनाक! 65 वर्षीय सास के साथ दामाद ने किया दुष्कर्म, चाकू की नोंक पर किया अप्राकृतिक कृत्य

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -