दोहरे हत्याकांड से दहला प्रयागराज, प्रापर्टी डीलर ने 2 लोगों को गोली से उड़ाया
दोहरे हत्याकांड से दहला प्रयागराज, प्रापर्टी डीलर ने 2 लोगों को गोली से उड़ाया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी राज की वापसी और पुलिस-प्रशासन के सख्त रवैये के बाद भी अपराधी अपने गतिविधियों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला संगमनगरी प्रयागराज से सामने आया है। प्रयागराज के मीरापट्टी धूमनगंज में बुधवार दोपहर प्रॉपर्टी डीलर दीपक विश्वकर्मा के घर पर प्रॉपर्टी का कार्य करने वाले रसूल, यासिद, सुल्तान और इमरान पहुंचे। 

उन लोगों ने दीपक विश्वकर्मा से स्टैम्प पेपर पर जबरदस्ती दस्तखत कराने की कोशिश की। SSP अजय कुमार ने मीडिया को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि इस दौरान छीना झपटी हुई और दीपक विश्वकर्मा ने बदमाशों की पिस्टल छीन कर उन्हें गोली मार दी। दोनों पक्षों से गोली चली। दीपक गोली मारते हुए मौके से अपनी जान बचाकर भाग निकला। इस घटना में यासिद और सुल्तान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दीपक विश्वकर्मा को अरेस्ट कर लिया है। इसके अलावा रसूल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने चार असलहा बरामद किया है। फिंगरप्रिंट की सहायता से पुलिस जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। 

 

पत्नी ने नहीं बनाया ताजा खाना तो भड़के पति ने उतार दिया मौत के घाट

माँ की गाली नहीं सुन पाया 15 वर्षीय नाबालिग, ईंट से मार-मारकर 10 साल के दोस्त को मार डाला

4 साल से महिला टीचर नहीं मिला था वेतन, पति ने शिक्षा विभाग के अफसर को पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -