नाज़ायज़ संबंधों के लिए पागल पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर काट दिया पति का गला, दो साल बाद धराई
नाज़ायज़ संबंधों के लिए पागल पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर काट दिया पति का गला, दो साल बाद धराई
Share:

सीकर: राजस्थान की सीकर कोर्ट ने क़त्ल के मामले में 3 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इन आरोपियों में मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी है। जिसने अपने प्रेमी और उसके एक रिश्तेदार के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था। मामला लगभग 2 साल पुराना है। दरअसल, सीकर के दांतारामगढ़ इलाके के अंतर्गत आने वाले चारणवास गांव के रहने वाले बोदूराम की शादी नजदीक के ही एक गांव में लक्ष्मी नामक महिला के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में अनबन रहने लगी। लक्ष्मी अपने पति को छोड़कर 2 साल से अपने मायके में रह रही थी। शादी से पहले ही उसका बनवारी नाम के एक युवक के साथ नाज़ायज़ संबंध था। शादी के बाद भी महिला ने वह जारी रखा।

हालांकि मायके में रहने के बाद भी लक्ष्मी अपने पति से बात किया करती थी। 11 जनवरी 2021 की देर शाम बोदूराम अपने घर से चला गया था। जिसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था। परिजनों ने बोदूराम की काफी खोजबीन की। मगर, उसका कुछ भी पता नहीं चल सका। 12 जनवरी 2021 की सुबह जब गांव का ही रहने वाला एक युवक गांव से बाहर की ओर आया, तो उसे बोदूराम की लाश गांव के बाहर एक मंदिर के सामने पड़ी हुई मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। लाश के गले पर एक बहुत बड़ा कट लगा हुआ था। ऐसे में पुलिस को शक था कि गला रेतकर हत्या की गई है।

पुलिस ने मामले में सबसे पहले पूछताछ के लिए मृतक की पत्नी लक्ष्मी को तलब किया। पहले तो कई घंटों तक लक्ष्मी पुलिस को भ्रमित करती रही। मगर, जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी बनवारी और बनवारी के बुआ के पोते कृष्ण कुमार के साथ हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने एक आरोपी कृष्ण कुमार को उसके घर से अरेस्ट कर लिया, मगर भनक लगते ही बनवारी घर से भाग गया, जिसे जयपुर से पकड़ा गया। अब मामले में सीकर अदालत ने फैसला सुनाया है कि मौजूदा दौर में एक पत्नी के द्वारा ही अपने पति की नृशंस हत्या करना सगे रिश्तों के दम तोड़ने का एक वीभत्स उदाहरण है।

हिन्दू लड़कियों के साथ मुस्लिमों ने की अश्लील हरकत, हैरान कर देने वाला है मामला

अपनी ही पत्नी को पति ने दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

झोलाछाप डॉक्टर ने कर दिया महिला का ऑपरेशन, महिला की मौत के बाद हुआ भंडाफोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -