झोलाछाप डॉक्टर ने कर दिया महिला का ऑपरेशन, महिला की मौत के बाद हुआ भंडाफोड़
झोलाछाप डॉक्टर ने कर दिया महिला का ऑपरेशन, महिला की मौत के बाद हुआ भंडाफोड़
Share:

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में एक झोलाछाप डॉक्टर बिना किसी डिग्री के हॉस्पिटल चला रहा था। इस फर्जी डॉक्टर की पोल तब खुली जब उपचार के लिए आई एक महिला का इसने ऑपरेशन किया तथा उसकी जान चली गई। घटना गुलरिहां थाना इलाके के भटहट क्षेत्र का है। पुलिस ने फिलहाल इस हॉस्पिटल को सील कर दिया है तथा फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के अनुसार, सत्यनगर निवासी रंजीत निषाद बिना किसी डिग्री के सत्यम हॉस्पिटल का संचालन कर रहा था। तीन दिसंबर को हॉस्पिटल में भर्ती एक महिला का रंजीत ने ऑपरेशन किया। इस के चलते महिला मरीज की मौत हो गई। फिर महिला के पति ने चार दिसंबर को शिकायत देते हुए संचालक पर इल्जाम लगाया डिग्री नहीं होने के बाद भी वह उपचार कर रहा था।

पुलिस ने तुरंत मामले की तहकीकात आरंम्भ की। हॉस्पिटल में जाकर पाया कि अपराधी डॉक्टर के पास कोई डिग्री नहीं है। वह बिना डिग्री के डॉक्टर बन बैठा है। उन्होंने तुरंत चिकित्सालय संचालक रंजीत को गिरफ्तार किया। फिर हॉस्पिटल को ताला लगाकर सील कर दिया। एएसपी सीओ मानुष पारिक ने बताया कि फिलहाल अपराधी डॉक्टर से पूछताछ की जा रही है। उसने जो फर्जी दस्तावेज पुलिस को दिखाए हैं, उनकी भी तहकीकात की जा रही है। दूसरी तरफ जैनपुर टोला काजीपुर निवासी रामदवन ने बताया कि तीन दिसंबर की शाम चार बजे पत्नी सोनावत के पेट में अचानक दर्द आरम्भ हुआ। इलाज के लिए उसे भटहट के सत्यम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बुधवार की सुबह लगभग चार बजे अस्पताल संचालक रंजीत मेरी पत्नी को ऑपरेशन थियेटर में ले गया। आधे घंटे पश्चात् मेरी पत्नी की हालत गम्भीर बताते हुए रंजीत उसे अपने गाड़ी से खजांची चौराहे के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में लेकर गया। तत्पश्चात, मुझे बताया गया कि उपचार के चलते मेरी पत्नी की मौत हो गई है।

रामगढ़ में हुई नेता की बेरहमी से हत्या, मची सनसनी

बेलगाम में श्रीराम सेना के अध्यक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर सहित अस्पताल में भर्ती

भाई के कत्ल का बदला लेने के लिए युवक ने उठाया ऐसा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -