अपनी ही पत्नी को पति ने दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
अपनी ही पत्नी को पति ने दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नरसिंहपुर (Narshinghpur) जिले में पति ने पत्नी का क़त्ल कर दिया। पुलिस को बताया कि हादसे में पत्नी की मौत हो गई है। पुलिस को शक हुआ, सख्ती से उससे पूछताछ की तो क़त्ल की बात सामने आई। अपराधी ने बताया कि उसने स्वयं ही अपनी पत्नी को जान से मार डाला। पत्नी एवं ससुराल वालों ने मुझ पर दहेज का मुकदमा दर्ज कराया था। मुझे जेल जाना पड़ा था। उसी का बदला लेने के लिए पत्नी का क़त्ल किया है।

दरअसल, मामला नरसिंहपुर जिले के करेली थाना अंतर्गत का है। 5 जनवरी को शैलेंद्र शर्मा पत्नी 27 वर्षीय दीपा बर्मन को होटल में खाना खिलाने ले गया था। खाना खाकर दोनों मोटरसाइकिल से वापस घर लौट रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर बने रेलवे ब्रिज पर गाड़ी रोक कर शैलेंद्र ने पत्नी दीपा को गाड़ी से नीचे उतारा। दीपा जब तक कुछ समझ पाती उसके पहले ही पति ने दीपा को पुल से नीचे फेंक दिया।

शैलेंद्र ने देखा की 50 फीट की ऊंचाई से गिरने के पश्चात् भी दीपा जिंदा है तो वह पुल से नीचे उतरा, पत्नी के पास पहुंचा एवं दर्द से कराहती पत्नी को पत्थर से कुचल कर मार डाला। पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद अपराधी पति पुलिस से संपर्क किया। हत्या को एक्सीडेंट दर्शाने के लिए शैलेंद्र ने पुलिस को फोन किया तथा बोला कि मेरी पत्नी की पुल से नीचे गिरने की वजह से मौत हो गई है। घटना की खबर प्राप्त होने पर करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने घटना स्थल पहुंचे। पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि यह दुर्घटना नहीं हत्या है। तुरंत ही पति शैलेंद्र को गिरफ्त में ले लिया गया तथा परिवार वालों को घटना की जानकारी दी गई। साथ ही शव को पुल के नीचे से उठवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। करेली थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया, करेली के सुभाष वार्ड निवासी शैलेंद्र शर्मा पिता विष्णु शर्मा की वर्ष 2017 में जबलपुर की दीपा बर्मन से शादी हुई थी। शादी के कुछ वक़्त पश्चात् दीपा ने पति पर दहेज केस दर्ज कराया था। केस में पति शैलेंद्र को जेल में भी जाना पड़ा था। उसी का बदला लेने के लिए उसने पत्नी का क़त्ल किया।

झोलाछाप डॉक्टर ने कर दिया महिला का ऑपरेशन, महिला की मौत के बाद हुआ भंडाफोड़

रामगढ़ में हुई नेता की बेरहमी से हत्या, मची सनसनी

बेलगाम में श्रीराम सेना के अध्यक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर सहित अस्पताल में भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -