राजस्थान: तेज रफ़्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौत
राजस्थान: तेज रफ़्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौत
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान में एक दुखद सड़क हादसा हो गया है। जहां भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा इलाके में 3 लोगों को एक तेज रफ्तार बस ने रौंद डाला, जिसके बाद तीनों की जान चली गई. रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों में महिला और उसके पति के साथ एक पुत्र भी शामिल था. रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों के घर में दो बेटियों के विवाह की तैयारियां हो रही थी, जहां अचानक खुशियों का माहौल मातम में तब्दील हो गया.

वहीं घटना के अनुसार, बस की रफ़्तार इतनी अधिक थी कि वह तीनों को 100 मीटर तक घसीटती हुई ले गई. वहीं, घटना के बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर मौके से भाग निकले. उधर, घटना की सूचना मिलते ही शाहपुरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।  शाहपुरा थानाधिकारी राजकुमार नायक ने जानकारी दी है कि हादसे में फकरुद्दीन (45), उनकी पत्नी शमीम (34) और 17 वर्षीय पुत्र अली की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, मृतक परिवार भीलवाड़ा के गांधी नगर इलाके का निवासी था, जहां तीनों अपनी बड़ी बेटी जाहिदा की ननद के निकाह में शामिल होने के लिए उसके ससुराल जा रहे थे.

घटना के अनुसार, मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे शाहपुरा के नजदीक मंडल सांगानेर-मेगा हाइवे पर यह हादसा हुआ, जहां एक रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल पर जा रहे तीनों को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद तीनों बस के नीचे दब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

राजस्थान: भारत में घुस रहे थे दो पाकिस्तानी घुसपैठिए, BSF ने बॉर्डर पर ही कर दिया ढेर

'ओवैसी को तो रोक नहीं पाए, बागेश्वर बाबा को रोकने चले हैं..', तेजप्रताप पर सुशिल मोदी का पलटवार

राजस्थान: सैनी-माली समाज का आरक्षण आंदोलन स्थगित, 12 दिन बाद OBC आयोग से वार्ता में बनी सहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -