'ओवैसी को तो रोक नहीं पाए, बागेश्वर बाबा को रोकने चले हैं..', तेजप्रताप पर सुशिल मोदी का पलटवार
'ओवैसी को तो रोक नहीं पाए, बागेश्वर बाबा को रोकने चले हैं..', तेजप्रताप पर सुशिल मोदी का पलटवार
Share:

पटना: बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर नेताओं की बयानबाज़ी के बाद बिहार में भी सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की प्रदेश यात्रा का विरोध करने और उनके यहां आने पर पटना एयरपोर्ट पर ही उनका घेराव करने का ऐलान किया है। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा  सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बागेश्वर धाम के पीठाधाीश को लेकर राजद पर करारा पलटवार किया है। 

सुशील मोदी ने पूछा है कि जब भड़काऊ भाषण देने वाले AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी को बिहार में आने की अनुमति है, तब संत धीरेंद्र शास्त्री जैसे गैर-सियासी व्यक्ति का विरोध क्यों किया जा रहा है?  सुशील मोदी ने कहा है कि यदि महागठबंधन सरकार ने अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम रोकने का प्रयास करने की गलती की, तो उसे भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। सुशिल मोदी ने कहा कि साधु, संतों के अनुयायी राजनेताओं से भी अधिक होते हैं। आज लालू यादव खड़े हो जाएं, तो दस हजार लोग इकठ्ठा होंगे और बाबा बागेश्वर के पीछे 2 लाख लोग यूँ ही खड़े हो जाएंगे। सुशील मोदी ने कहा कि हिंदू साधु संतों के खिलाफ इस प्रकार की बयानबाज़ी सही नहीं है और RJD के लोग ये गलती न करें। 

बता दें कि पूर्व सीएम लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा था कि यदि बागेश्वर बाबा हिंदू- मुस्लिम को लड़वाने के लिए आ रहे हैं, तो मैं उनका विरोध करूंगा। हवाई अड्डे पर ही उनका घेराव करूंगा। इसके बाद RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि जिसका मन होता है, वही बाबा बन जाता है। ऐसे लोगों को जेल में डालना चाहिए। जेल में नहीं हैं, यही अफसोस है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग उन्माद फैलाने का कार्य करते हैं। 

यूपी निकाय चुनाव: राहुल-प्रियंका कर्नाटक में व्यस्त, यूपी में किसके भरोसे कांग्रेसी ?

'केजरीवाल को जेल जाना ही होगा..', रामवीर सिंह बिधूड़ी का बड़ा बयान

शराब घोटाले में राघव चड्ढा भी शामिल ! सिसोदिया-केजरीवाल के बाद ED की चार्जशीट में नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -