शराब के नशे में बीवी-बच्चों को पीट रहा था बेटा, पिता बीच में आए, तो उन्हें ही मार डाला
शराब के नशे में बीवी-बच्चों को पीट रहा था बेटा, पिता बीच में आए, तो उन्हें ही मार डाला
Share:

जयपुर: एक कलयुगी बेटे ने लाठी से हमला कर अपने ही पिता की हत्या कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, शराब के नशे यह शख्स अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट कर रहा था। इसी बीच उन्हें बचाने आए पिता पर बेटे ने लाठी से हमला कर दिया। हत्या के बाद आरोपी बेटा भाग निकला। यह घटना डूंगरपुर जिले में रामागड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामपुर मेवाड़ा गांव की है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है।

रामसागड़ा थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने जानकारी दी है कि रामपुर मेवाड़ा निवासी प्रवीण (30) भगोरा की तरफ से दर्ज रिपोर्ट में बताया है कि उसके बड़े भाई धुला भगोरा ने पिता हुरमा भगोरा (60) की शराब के नशे में डंडे से वार कर मार डाला। प्रवीण के अनुसार, पिता मेरे साथ रहते थे और भाई धुला दूसरे घर में अलग रहता है। सोमवार रात के वक़्त धुला शराब के नशे में पत्नी मंजुला और बेटी काली के साथ मारपीट कर रहा था। इस दौरान भागते हुए मंजुला उनके घर आई और बताया कि पति उन्हें पीट रहा है। पीछे-पीछे धुला भी लाठी लेकर प्रवीण के घर पर आ धमका।

खबरों के अनुसार, पिता हुरमा ने बीच बचाव करते हुए धुला को समझाने का प्रयास किया, किन्तु नशे में उसने पिता के सिर पर लाठी से वार कर दिया। सिर से खून बहने लगा। जख्मी पिता को मोडासा अस्पताल में एडमिट कराया गया। मंगलवार शाम को सेहत बिगड़ने पर डूंगरपुर जिला अस्पताल में उन्हें एडमिट करवाया गया। यहां उपचार के दौरान मंगलवार रात को उनकी मौत हो गई। परिवार वालों ने मामले की सूचना रामसागडा थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और लाश को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

कोचिंग से लौटे बच्चे..घर पहुंचते ही निकल गई चीख, फंदे पर लटका था एक शव और फिर

यू टर्न ले रही कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चालक की हुई मौत

बीमा कंपनी को देना होंगे 5 हजार रुपये, पीड़ित को पहुंची थी मानसिक पीड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -