यू टर्न ले रही कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चालक की हुई मौत

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से हिट एंड रन का खौफनाक वीडियो वायरल हो गया है। सड़क पर यू टर्न ले रहे बाइक सवार को SUV कार चालक ने टक्कर मारकर उड़ा डाला। इस घटना को अंजाम देने के उपरांत कार सवार भाग गया। यह घटना 28 सितंबर की देर शाम तकरीबन 10 बजे की कही जा रही है। जब सोहना रोड़ पर संतोष राजपूत नाम का प्रॉपर्टी डीलर अपना काम खत्म कर बाइक से घर की तरफ जा रहा था।

यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार संतोष उछल कर सड़क पर गिर गया और उसकी बाइक कार के नीचे फंस गई इसमें से आग की चिंगारियां निकने लग गई है। तकरीबन 50 फीट तक कार चालक बाइक को घसीटता ले गया। इस भायनक घटना को देख घटनास्थल पर मौजूद दौड़े और तुरंत ही संतोष को नजदीक के सोना देवी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी जान चली गई। पुलिस ने संतोष की पत्नि के बयानों के आधार पर अज्ञात कार चालक के विरुद्ध  केस दर्ज कर लिया है। दुर्घटना के 6 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस कार चालक को पकड़ नहीं पाई है। 

गुरुरुग्राम के SP प्रीतपाल सिंह का कहना है कि मृतक संतोष मूल रुप से बिहार का रहने वाले था और जहां उसका एक्सीडेंट हुआ उससे कुछ ही दूरी पर संतोष अपने परिवार के साथ किराए के मकान पर रह रहा था। पुलिस का बोला है कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। यह एक फर्नीचर शोरुम में लगे CCTV कैमरे में कैद हुआ। 

बीमा कंपनी को देना होंगे 5 हजार रुपये, पीड़ित को पहुंची थी मानसिक पीड़ा

पति को मारकर पत्नी को जंगल में ले गया शख्स, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

थाना प्रभारी पर लगा अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप, महिला आयोग पहुंची शिकायतकर्ता

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -