अपने दोनों बच्चों को कुंड में धकेलकर खुद भी कूद गई माँ.., तीनों की मौत
अपने दोनों बच्चों को कुंड में धकेलकर खुद भी कूद गई माँ.., तीनों की मौत
Share:

जयपुर: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक महिला ने अपने दो बच्चों को पानी के कुंड में धकेलने के बाद खुद भी उसमें छलांग लगा दी।  पानी में डूबने से बच्चों समेत माँ की मौत हो गई। यह घटना जिले के बिरकाली क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय हुसैना ने 5 साल की बेटी सिमरन और 18 माह के बेटे विशाल को पहले कुंड में धकेल दिया। फिर खुद भी उसमें कूद पड़ी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों की लाश को कुंड से बाहर निकाला। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया। पुलिस उपाधीक्षक रघुवीर सिंह ने जानकारी दी है कि हुसैना का निकाह 7 वर्ष पूर्व विकास खां नामक शख्स से हुआ था। दोनों को दो बच्चे भी हुए। मगर हुसैना और विकास के बीच अक्सर विवाद होते रहते थे। बताया जा रहा है कि घरेलू कलह की वजह से ही हुसैना ने यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस विकास से पूछताछ कर रही है।

धौलपुर में भी ख़ुदकुशी :-

वहीं, राज्य के धौलपुर जिले में एक तहसीलदार ने पेड़ से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस ने जानकारी दी है कि 35 वर्षीय आशाराम गुर्जर करौली जिले की मासलपुर तहसील में तैनात थे। रिपोर्ट के अनुसार, गुर्जर का शव शनिवार बड़ी सदर थाना क्षेत्र में स्थित उनके गांव गढ़ी जखौदा में एक पेड़ लटका हुआ पाया गया। स्थानीय लोगों ने लाश को पेड़ से लटका देखा और पुलिस को जानकारी दी। गुर्जर का हाल ही में अलवर से करौली ट्रांसफर हुआ था और कार्यभार संभालने के बाद वे दो दिन पहले अपने घर आए थे। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

कलियुगी बेटों ने संपत्ति के लिए बूढी माँ को पीट-पीटकर घर से निकाला, SSP दफ्तर पहुंची शिकायत

फूफा ने किया 9 वर्षीय भतीजी का बलात्कार, हत्या कर जंगल में फेंका शव

क्या आपके PF अकाउंट में है लाखों... तो हो जाएं आज ही सावधान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -