ट्रेनी नर्स के साथ हॉस्पिटल मालिक ने किया रेप, फिर वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल
ट्रेनी नर्स के साथ हॉस्पिटल मालिक ने किया रेप, फिर वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले के नीमराणा में एक प्राइवेट हॉस्पिटल संचालक के खिलाफ अस्पताल में ही काम करने वाली एक प्रशिक्षु नर्स ने बलात्कार करने का आरोप लगा है। आरोप है कि अस्पताल संचालक ने प्रशिक्षु नर्स के साथ बलात्कार का वीडियो बना लिया था और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

नर्स का इल्जाम है कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर गत पांच माह में अनेकों बार रेप किया। नीमराणा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत नर्सिंग का प्रशिक्षण लिया था और उसके बाद नीमराणा औद्योगिक क्षेत्र में एक प्राइवेट  अस्पताल में ट्रेनी नर्स के रूप में काम आरम्भ किया।

एक माह बाद ही अस्पताल मालिक अभिषेक ने उसे पीने के लिए दिये गए पेय में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद अभिषेक ने अस्पताल के कमरे में उससे दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने उससे कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी ने हर बार दुष्कर्म के बाद वीडियो नष्ट करने की बात कही किन्तु उसने ऐसा नहीं किया।

बहन का गला काटकर भाई ने खुद को भी कर लिया लहूलुहान, जांच में जुटी पुलिस

एक शख्स ने आधार कार्ड पर लिखवाया जेल का पता, पुलिस ने उसी जेल में किया बंद

'इसे दिल्ली समझा है क्या', कहकर दो युवकों की पिटाई, मामला दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -