राजस्थान: 19 साल की शादीशुदा युवती को भगा ले गया 40 साल का अलाउद्दीन, इलाके में तनाव
राजस्थान: 19 साल की शादीशुदा युवती को भगा ले गया 40 साल का अलाउद्दीन, इलाके में तनाव
Share:

जयपुर: राजस्थान के नागौर में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कई हिंदू संगठनों ने इसको लेकर प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि लव जिहाद के आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो इससे सांप्रदायिक माहौल बिगड़ सकता है। मामला जिले रियांबड़ी कस्बे का है। आरोप है कि यहाँ एक मुस्लिम अधेड़ एक हिंदू युवती को भगाकर ले गया है। युवती विवाहित है और उसे भगाने वाला 40 वर्षीय अधेड़ शख्स है। मुस्लिम व्यक्ति पर युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का इल्जाम लगा है।

इस मामले को एक दिन पहले जिले के पादूकलां थाने में एक युवक ने केस दर्ज कराया था। अपनी शिकायत में युवती ने कहा कि उसकी बहन की आयु 19 वर्ष है और वह विवाहित है। वहीं, रियांबड़ी का निवासी अलाउद्दीन कुरैशी 40 साल का है और वह उसकी बहन को बहलाकर उठा ले गया है। युवक ने अपनी शिकायत में भी बताया है कि उलाउद्दीन कुरैशी पुत्र जिकरू कुरैशी उसकी बहन को भगा ले जाने के लिए उसके घर पर  आया था। इस दौरान वह घर में रखे सोने-चाँदी के गहने भी अपने साथ उठा ले गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले के आरोपित और युवती को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं। ये टीमें आरोपित अलाउद्दीन और युवती की खोज में लगी हुईं हैं। फिलहाल पुलिस को दोनों के बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस का कहना है कि दोनों को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

वहीं, पुलिस की कार्यप्रणाली को देखते हुए कई संगठनों से संबंधित लोगों ने SDM से मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव बढ़ रहा है और सांप्रदायिक माहौल कभी भी बिगड़ सकता है। संगठन के लोगों ने SDM से अनुरोध किया है कि आरोपित अलाउद्दीन को जल्द से जल्द अरेस्ट किया जाए और युवती को बरामद की जाए, ताकि रियांबड़ी क्षेत्र के माहौल को बिगड़ने से बचाया जा सके।

राजस्थान: शार्प शूटर को सुपारी देकर करवाई तीन कुत्तों की हत्या ...

गाँव में आए तीन मुस्लिमों से लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, 1 गिरफ्तार

'बंटी-बबली' हुए गिरफ्तार, बुजुर्ग से ठगे थे करोड़ों रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -