गाँव में आए तीन मुस्लिमों से लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, 1 गिरफ्तार
गाँव में आए तीन मुस्लिमों से लगवाए 'जय श्री राम' के नारे, 1 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के खरगूपुर के अंतर्गत आने वाले डिगुर गांव से संबंधित कुछ वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. दरअसल, वीडियो में नज़र आ रहे 3 मुस्लिम डिगुर गांव में जाते हैं, जहाँ उन तीनों से एक लड़का अभद्र व्यवहार कर रहा है. लड़का तीनों लोगों से कान पकड़ कर उठक बैठक लगवाता नज़र आ रहा है. साथ ही जय श्री राम का नारा लगाने का दबाव डाल रहा है. 

लड़के के लगातार धमकी देने के बाद सभी लोग जय श्री राम का नारा लगाते हैं. वीडियो में गुस्साए लड़के ने सभी का नाम भी पूछा और अपना आधार कार्ड दिखाने के लिए कहा.  इस वीडियो का संज्ञान लेकर CO सिटी ने बताया कि फकीरों के लिबास में गांव आए 3 मुस्लिमों के साथ अभद्रता की गई है. इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. CO सिटी ने बताया कि जब संपूर्ण घटनाक्रम की जांच की गई तो यह सामने आया है कि यह तीन व्यक्ति खरगूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा खरगूपुर डिगुर में गए थे.

CO सिटी के अनुसार, वहां की कुछ स्थानीय लोगों द्वारा इनके संबंध में पूछताछ की गई, इनका नाम पता जानने का प्रयास गई. इस पर इनके द्वारा कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया. इस पर एक शख्स द्वारा इनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. CO सिटी ने बताया कि इस सूचना पर थाना खरगूपुर में विभिन्न धाराओं के तहत एक शख्स की गिरफ्तारी की गई है. इस तथ्य की भी जांच की जा रही है कि यह तीन व्यक्ति कौन लोग थे और किस वजह से उस गांव सभा में गए थे.

'बंटी-बबली' हुए गिरफ्तार, बुजुर्ग से ठगे थे करोड़ों रूपये

दूसरे समुदाय के लड़के से प्यार करती थी बेटी, पिता ने गला घोंटकर मार डाला

एक बार फिर घटी 'निर्भया कांड' जैसी घटना, चलती बस में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -