12वीं की छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, कांग्रेस नेता ने पुलिस को नहीं दी सूचना
12वीं की छात्रा ने हॉस्टल में लगाई फांसी, कांग्रेस नेता ने पुलिस को नहीं दी सूचना
Share:

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में नदबई में शुक्रवार को एक नाबालिग छात्रा ने देवनारायण योजना के अंतर्गत संचालित कला विद्या मंदिर स्कूल के हॉस्टल में संदिग्ध परिस्थितियों में ख़ुदकुशी कर ली है. वहीं, नाबालिग के शव को जिला RBM अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही नदबई थाना पुलिस मोर्चरी पहुंची और बच्ची के परिवार वालों को बुलवाकर घटना की जानकारी ली.

मृतक छात्रा अंकिता मीणा धौलपुर जिले के बाड़ी के धनोड़ा गांव की निवासी थी. अंकिता कला मंदिर स्कूल में पढ़ रही थी और स्कूल के हॉस्टल में ही रह रही थी. शुक्रवार को अचानक उसने ख़ुदकुशी कर ली. उसका शव हॉस्टल के एक कमरे में लटका हुआ पाया गया। जैसे ही इस घटना के बारे में शिक्षकों को भनक लगी, वैसे ही वह अंकिता को लेकर भरतपुर के जिला RBM अस्पताल पहुंचे, लेकिन चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद बच्ची की लाश को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

स्कूल के संचालक बताए जा रहे कांग्रेस नेता हिमांशु कटारा ने इस मामले के संबंध में किसी को सूचित नहीं किया, लेकिन अस्पताल की ओर से पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दे दी गई. इसके बाद नदबई थाना पुलिस मोर्चरी पर पहुंची और बच्ची के परिवार वालों को बुलवाया. शनिवार को बच्ची की लाश का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

अब दिल्ली-NCR में होगी डीजल की डोर-स्टेप डिलीवरी, ऐसे करें आर्डर

देश की इकॉनमी ने पकड़ी रफ़्तार, तीसरी तिमाही में GDP में हुआ सुधार

AQI का स्‍तर 121 तक पहुंचा, दिल्लीवासियों को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -