राजस्थान: नाले के ऊपर लगी पट्टियों पर खड़े होकर बात कर थे 5 युवक, अचानक टूट गया ढक्कन और फिर...
राजस्थान: नाले के ऊपर लगी पट्टियों पर खड़े होकर बात कर थे 5 युवक, अचानक टूट गया ढक्कन और फिर...
Share:

जयपुर: राजस्थान के जैसलमेर जिले में मंगलवार से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहर के बाबा बावड़ी इलाके में बरसाती नाले पर लगी हुई पट्टियों के धंसने से पांच युवक सूखे नाले में गिर पड़े. हालांकि, गनीमत यह रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. आसपास के लोगों ने फ़ौरन उन्हें बाहर निकाल लिया. अब इस घटना का CCTV फुटेज वायरल हो रहा है.

जैसलमेर के बाबा बावड़ी इलाके में श्रवण चौधरी की टायर पंचर की दुकान है. उसके आगे एक बरसाती नाला बह रहा है, जो पट्टियों से ढका हुआ है. फिलहाल, यह नाला सूखा हुआ है. 7 अप्रैल की रात को कुछ युवक दुकान के आगे इस नाले पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे. पहले यहां पर 4 युवक थे, उसके बाद एक और युवक भी वहां आकर खड़ा हो गया. पांचों बात कर रहे थे, इसी बीच अचानक बरसाती नाले की पट्टियां चरमरा गईं और टूट कर नाले में गिर पड़ी. इससे ऊपर खड़े पांचों युवक भी उस नाले में गिर पड़े. पास में खड़ी एक मोटरसाइकिल भी उस नाले में समा गई. हालांकि, यह गनीमत रहा कि नाला सूखा हुआ था और नाले में गिरे युवकों को मामूली चोटें आई हैं. 

बाद में सूखे नाले में गिरे युवकों को आसपास खड़े लोगों ने फ़ौरन बाहर निकला. 7 अप्रैल की यह घटना पास ही लगे CCTV में कैद हो गई. इसका फुटेज मंगलवार शाम से वायरल हो रहा है. इस घटना से यहां पर किए गए निर्माण कार्य पर भी प्रश्नचिन्ह खड़ा होता है. यदि इस नाले में पानी चल रहा होता तो निश्चित रुप से बड़ा हादसा हो जाता.

पाकिस्तानी पीएम शहबाज़ शरीफ के लिए भारत में क्यों हो रही दुआएं ?

'हिमाचल में होने वाली धर्मसंसद पर लगे रोक..', सुप्रीम कोर्ट से कपिल सिब्बल की मांग

कुशीनगर नाव हादसे में लापता हुईं तीनों महिलाओं के शव बरामद, सीएम योगी ने जताया दुःख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -