पत्नी को जान से मारने में खौफ नहीं खाते पति, इन दो मामलों ने उड़ाए सबके होश
पत्नी को जान से मारने में खौफ नहीं खाते पति, इन दो मामलों ने उड़ाए सबके होश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके से सामने आया है जहाँ एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. इस मामले में पति और पत्नी आनंद पर्वत में एक मकान में 3 साल से किराए पर रह रहे थे और पति गाड़ियों की एक्सेसरीज का काम करता है. वहीं दोनों का 2 साल का एक बेटा है. इस मामले में बताया गया है कि बेटे को लेकर पति और पत्नी के बीच कोई विवाद हुआ था और उसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी. वहीं जब पति ने यह सब किया उस समय वह नशे में था.

इस मामले में खबर मिली है कि पति पर शराब का नशा इस कदर हावी था कि पत्नी की हत्या करने के बाद भी उसने मौके से भागने की कोशिश तक नहीं की और वह वहीं रहा. वहीं पुलिस ने पत्नी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पति को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले में पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि ''क्या यह सिर्फ चंद मिनटों का गुस्सा था या फिर पति-पत्नी के बीच विवाद की कोई पुरानी वजह है.'' इसी के साथ एक अन्य मामला भी ऐसा ही सामने आया है जो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है जहाँ स्थित थाना देहलीगेट क्षेत्र के कैलाश गली में एक पति ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. वहीं उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक कर खुद भी आत्महत्या कर ली.

वहीं उसके अगले दिन मंगलवार (17 सितंबर) सुबह जब काफी देर तक दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो परिजनों को शक हुआ और परिवार वालों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी. इस मामले में मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया. इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

दोस्ती करने के लिए नहीं मानी लड़की तो सिरफिरे आशिक ने चला दिया चाकू

प्रेमी संग फिल्म देखने निकली महिला, पीछे-पीछे आ गया पति और फिर...

योगी राज में बढ़ा अपराध का ग्राफ, आंकड़े छुपा रही सरकार- अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -