ट्रोल होने पर राजन शाही को हुआ अहसास, किया 'ये रिश्ता...' के नैतिक को शुक्रिया
ट्रोल होने पर राजन शाही को हुआ अहसास, किया 'ये रिश्ता...' के नैतिक को शुक्रिया
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बीते दिनों ही टीवी शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' ने 3000 एपिसोड्स पूरे किए हैं लेकिन इस टीवी शो के निर्माताओं को इसके बाद से ही लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. जी दरअसल हुआ यूँ कि यह पहला टीवी शो ऐसा बन गया है जिसने 3000 एपिसोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं इसके लिए निर्माताओं ने एक बड़ी ग्रैंड पार्टी भी रखी थी और केवल इतना ही नहीं, इस टीवी शो के सेट पर बकायदा पूजा और हवन का कार्यक्रम भी रखा गया था. वहीं इस शो के इतने एपिसोड पूरे होने के बाद अब तक जश्न जारी है. वहीं इस शो के लिए जितनी पार्टियां की गई उन पार्टियों में न तो हिना खान नजर आईं ना ही करण मेहरा.

ऐसे में इस बात के लिए राजन शाही को लोगों ने जमकर ट्रोल भी किया कि उन्होंने ना तो हिना को बुलाया ना ही करण को. ऐसे में हिना और करण ने इस टीवी शो में लगातार 8 साल काम किया था और हिना टीवी शो में अक्षरा का लीड रोल निभाती थी जबकि करण मेहरा उनके पति नैतिक के रोल में नजर आते थे. आप सभी जानते ही हैं कि इन दोनों की लोकप्रियता टीवी प्रेमियों में काफी ज्यादा थी और दोनों ही स्टार्स के इस टीवी शो को अलविदा कहने के बाद शिवांगी जोशी और मोहसीन खान ने लीड स्टार्स की जिम्मेदारी बखूबी संभाली और दोनों वैसी ही लोकप्रियता आज रखते है.

वहीं जब शो के 3000 एपिसोड्स का जश्न मना तो हिना खान और करण मेहरा का नाम तक न लिया गया जिससे उनके फैंस नाराज हो गए और उन्होंने राजन शाही को खूब खरी खोटी सुनाई. ऐसे में अब राजन शाही को शायद इस बात का अहसास हो चुका है और इसी कारण उन्होंने बकायदा पोस्ट लिखकर करण मेहरा को इसके लिए शुक्रिया अदा किया है. अब इससे शायद करण और हिना के फैंस को ख़ुशी मिली हो.

'काली मां' का किरदार निभाने के लिए खूब एक्साइटेड है यह एक्ट्रेस

इस अंदाज में टीवी की राधा ने मनाया अपना जन्मदिन

विवियन डीसेना के बाद यह एक्ट्रेस छोड़ेगी शो, नाम सुनकर दुःखी हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -