इस अंदाज में टीवी की राधा ने मनाया अपना जन्मदिन
इस अंदाज में टीवी की राधा ने मनाया अपना जन्मदिन
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो श्रीमद भगवत महापुराण में राधा का किरदार अदा कर रहीं और हाल ही में वेब सीरीज़ जमाई राजा में नज़र आई शाइनी दोशी ने 15 सितंबर के अपना 30वां जन्मदिन मनाया और इस दौरान की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. जी हाँ, शाइनी का जन्मदिन का सेलीब्रेशन्स देखने लायक रहा और इस दौरान सभी दमदार अंदाज में नजर आए, वहीं इन सभी के बीच खास बात यह रही की टीवी जगत के कई जाने माने चेहरे इस पार्टी का हिस्सा रहे और सभी को दिलकश अंदाज में देखा गया. वहीं इस दौरान शाइनी भी काफी स्टाइलिश नज़र आईं।

आप देख सकते हैं काले रंग के जंपसूट और गोल्डन पेंडेंट पहने शाइनी अपने जन्मदिन की पार्टी पर भी फैशन गोल्स सेट करती नज़र आईं और जाने माने टीवी एक्टर धीरज धूपर भी अपनी पत्नी विनी अरोड़ा के साथ यहां पहुंचे. इसी के साथ इस दौरान धीरज कैजुअल और स्टाइलिश अटायर में दिखे, और पत्नी विनी ब्लैक एंड व्हाइट चेक ड्रेस पहने काफी सुंदर लग रही हैं. इसी के साथ रजनीश दुग्गल भी इस पार्टी का हिस्सा रहे और रजनीश भी इस पार्टी में कैजुअल अटायर में पहुंचे। इसी के साथ रवि दूबे भी यहां स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आए और हाल ही में रवि ने टीवी से वेब माध्यम की ओर रुख किया है.

जी हाँ, दरअसल रवि कुछ ही वक्त पहले लॉन्च हुई सीरीज़ जमाई राजा 2.0 में लीड रोल निभाते नज़र आ रहे हैं. वहीं शाइनी की इस पार्टी में टीना दत्ता, प्रनीता पंडित, दलजीत कौर, आमिर अली और कई जाने माने टीवी कलाकार भी पहुंचे और शाइनी के इस 30वें जन्मदिन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

अपने रंग के कारण ट्रोल होती हैं निया शर्मा, इस एक्ट्रेस को सरेआम कर चुकीं हैं लिपलॉक

लेटेस्ट तस्वीरों में अपने सेक्सी अवतार को दिखाते नजर आईं 'पवित्र रिश्ता' की करिश्मा

2020 में शादी करने जा रहीं हैं नेहा पेंडसे, यह होगी हनीमून डेस्टिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -