अक्षरा-रितेश की पहली फिल्म का इंतजार खत्म, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
अक्षरा-रितेश की पहली फिल्म का इंतजार खत्म, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
Share:

भोजपुरी सिनेमा की बेहद सेक्सी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और अभिनेता रितेश पांडेय स्टारर फिल्‍म ‘राजा राजकुमार’ इन दिनों चर्चा में हैं. बता दें कि ख़ास बात यह है कि इस फिल्‍म को लेकर बेसब्री इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब ख़त्म होने को है. इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गए है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 27 फरवरी 2019 को बिहार और झारखण्ड में रिलीज होगी. फिल्म रिलीज होने में 2 माह से भी अधिक समय शेष है. 

अक्षरा और रितेश की इस फिल्म को लेकर न सिर्फ दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है, बल्कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी इंतजार है. वहीं ख़ास बात यह है कि राजा राजकुमार में पहली बार अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय एक साथ नजर आएंगे. जबकि दूसरी ओर यह जोड़ी फिल्म लव मैरिज में भी काम करती हुई नजर आएगी. इसके फिलहाल शूटिंग जारी है.  

फ़िलहाल चर्चा अभी राजा राजकुमार’ इन दिनों जोर-शोर से हो रही है. यह एक साफ़ सुथरी पारिवारिक फिल्म बताई जा रही है इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से पेश किया जाएगा. यह  एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म है. कहा जा रहा है कि इसमे दर्शकों को अक्षरा और रितेश के दिल छू लेने वाली कहानी देखने को मिलेगी. साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म से  ऋचा दीक्षित भी भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रही है.  देखना दिलचस्‍प होगा कि रितेश पांडेय की केमेस्‍ट्री ऋचा दीक्षित के साथ कैसी होती है. मतलब चिऋतेश अक्षरा और ऋचा दोनों के साथ रोमांस करेंगे. 

VIDEO : इस सेक्सी एक्ट्रेस का गोरा रंग देख मदहोश हुए रवि किशन, सबके सामने कर डाला यह काम

भोजपुरी गायिका ने 'भिखारी' को दिया खास मुकाम, संगीत के इतिहास में कभी नहीं हुआ ऐसा काम

निरहुआ की दुल्हन बनी यह सेक्सी एक्ट्रेस, तस्वीर देखने के लिए उमड़ा फैंस का हुजूम

यूट्यूब पर भी आग लगा रही है निरहुआ की बॉर्डर, 32 मिलियन व्यू पाकर रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -