निरहुआ की दुल्हन बनी यह एक्ट्रेस, तस्वीर देखने के लिए उमड़ा फैंस का हुजूम
निरहुआ की दुल्हन बनी यह एक्ट्रेस, तस्वीर देखने के लिए उमड़ा फैंस का हुजूम
Share:

भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है. जानकारी है कि जल्द ही यह जोड़ी फिल्म सइयां जी दगाबाज में साथ काम करती हुए देखी जाएगी. ख़बरें है कि फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ व आसपास के इलाकों में समाप्त हो चुकी है. 

फिलहाल तो फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. भोजपुरी फिल्म सैया जी दगाबाज एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म बताई जा रही है. इसमें रोमांस के साथ- साथ एक्शन इमोशन और मनोरंजन का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा. कहा अजा रहा है कि सुपरस्टार निरहुआ को अब तक के सबसे अलग अवतार में देखा जाएगा. बता दें कि अंजना और निरहुआ की जोड़ी इससे पहले जिगर, हथकड़ी, दूध का कर्ज, एक बिहारी सौ पे भारी, वर्दी वाला गुंडा, मोकामा ज़ीरो किलोमीटर और बेटा में भी साथ काम कर चुके हैं. 

इनोवेटिव आइडिया प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता राजेश राधेलाल और सह निर्माता मंजू आर गुप्ता हैं. जबकि लेखक निर्देशक अजीत श्रीवास्तव हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में निरहुआ और अंजना के अलावा सुशील सिंह, मनोज टाइगर, रश्मि श्रीवास्तव, अनूप अरोरा, रश्मि शर्मा, विनोद मिश्रा, सुनिता पांडे, कमलेश यादव, सुधाकर मणि और मास्टर ज्योतिर्मय श्रीवास्तव आदि भी अहम रोल में होंगे. 

ब्लैक साड़ी में इस भोजपुरी बाला ने ढाया कहर, निरहुआ के साथ भी खूब जमा रंग

यह है भोजपुरी सिनेमा की नं 1 किसिंग जोड़ी, इनकी फिल्में बढ़ाती है उत्तेजना

इस सेक्सी एक्ट्रेस के प्राइवेट पार्ट पर सुपरस्टार ने रखा यह जानलेवा हथियार, फिर...

एक बार फिर गौ माता के प्रति उमड़ा निरहुआ का प्रेम, शेयर की बेहद सुंदर तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -