यूट्यूब पर भी आग लगा रही है निरहुआ की बॉर्डर, 32 मिलियन व्यू पाकर रचा इतिहास
यूट्यूब पर भी आग लगा रही है निरहुआ की बॉर्डर, 32 मिलियन व्यू पाकर रचा इतिहास
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में यूट्यूब पर पहले ही दिन सबसे अधिक व्यूज प्राप्ति करने वाली जुबलेस्तर निरहुआ की फिल्म बॉर्डर का जलवा अब भी बरक़रार हैं और ख़ास बात यह है कि फिल्म ने अब तक 32 मिलियन व्यू का आंकड़ा पार कर लिया है. साथ ही बॉर्डर ने यूट्यूब पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया हैं. जानकारी के मुताबिक, डिजिटल वर्ल्ड में निरहुआ एंटरटेनमेंट की फ़िल्म ‘बॉर्डर’ का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यू ट्यूब चैनल पर फिल्म बॉर्डर रिलीज हुई थी.

आपको बता दें कि फिल्म ने यूट्यूब पर रिलीज के पहले ही दिन 25 लाख से अधिक व्यू प्राप्त कर लिए थे और इसी के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नया कीर्तिमान रच दिया था और वही फिल्म ने मात्र चार दिन में इस आकंड़ें को 80 लाख से भी अधिक पहुंचा दिया था. निरहुआ की यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित है. 

बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म भी बताई जाती है. फिल्म में एक्शन के साथ-साथ रोमान्स, कॉमेडी का भी भरपूर तड़का आपको देखने को मिलेगा.  देशभक्ति पर आधारित यह निरहुआ के करियर की भी बेहद म‍हत्‍वपूर्ण फिल्म है. इसमें निरहुआ के साथ यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की लंबी फेहरिस्त नजर आएगी. 

अक्षरा सिंह ने इस एक्टर पर लगाया संगीन आरोप, कहा-वो 'बेड पर बदल जाते है’...

कानपूर वाले खुरानास को डराने पहुंची डायन मोहना

ब्लैक साड़ी में इस भोजपुरी बाला ने ढाया कहर, निरहुआ के साथ भी खूब जमा रंग

VIDEO : पहले ग्लास भर दूध पिलाया, फिर कपड़े उतारे और रातभर किया बिस्तर पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -