CAA Protest पर भड़के राज ठाकरे, कहा- अब तलवार का जवाब तलवार से दिया जाएगा
CAA Protest पर भड़के राज ठाकरे, कहा- अब तलवार का जवाब तलवार से दिया जाएगा
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने मुंबई में एक विशाल रैली को संबोधित किया। इस दौरान वे नागरिकता संशोधन कानून (CAA)- राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) को लेकर विरोध कर रहे लोगों पर जमकर बरसे। राज ठाकरे ने कहा कि, जो मुस्लिम भारत में जन्मे हैं, नागरिकता संशोधन कानून उनके लिए नहीं हैं। फिर इसका विरोध करके वे किसे अपनी ताकत दर्शा रहे हैं।

दरअसल, रविवार को पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए मुस्लिम घुसपैठिए के खिलाफ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने विशाल मोर्चा निकाला। यह आजाद मैदान में रैली में बदल गया। इसमें बड़ी तादाद में कार्यकर्ता पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैली के बाद उन्होंने कहा, MNS की रैली से CAA और NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को माकूल जवाब मिला। किन्तु अगली बार केवल मोर्चा, मोर्चा के साथ ही जवाब देगा। अगर ये नाटक ऐसे ही जारी रहा तो पत्थरों का जवाब पत्थर से और तलवार का जवाब तलवार से दिया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में ही MNS ने घुसपैठियों के खिलाफ अभियान की शुरुआत की थी, इन लोगों को देश का घुसपैठिया बताते हुए मनसे ने उन्हें देश से बाहर किए जाने की मांग की थी। सियासी विश्लेषकों का मानना है कि राज ठाकरे इससे वापस हिंदुत्व की सियासत को उठाने में लग गए हैं, जिससे शिवसेना दूर जाती हुई दिख रही है।

अमेरिका और ईरान के बीच बढ़ा तनाव, ईरान ने बैलेस्टिक मिसाइल राद-500 को दिखाया

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को लंगर खिलाने के लिए इस शख्स ने बेचा फ्लैट

कोरोना वायरस की चेतावनी देने वाले डॉक्टर की मौत पर गुस्साई जनता ने उठाई ये मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -