ठाकरे की कपिल को चेतावनी,घूसखोर का नाम बताओ या माफ़ी मांगो
ठाकरे की कपिल को चेतावनी,घूसखोर का नाम बताओ या माफ़ी मांगो
Share:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का BMC घूस विवाद अब नया मोड़ लेता जा रहा है. नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कपिल शर्मा को स्पस्ट शब्दो में चेतावनी देते हुए कहा है की या तो घुस लेने वाले कार्यकर्त्ता का नाम बताओ. या फिर अपनी बात को झूट मानते हुए माफ़ी मांगो. नव निर्माण सेना की और से आगे कहा गया की अगर कपिल ऐसा नहीं करेंगे तो हम उनके शो को बंद करा देंगे. अब देखना ये होगा की कपिल शर्मा इस विषय में अपना बयान कब देते है. आपको बता दे कि BMC और सरकार भी कपिल पर नाम जाहिर करने को लेकर दबाव बना रही है. खबरों की माने तो जल्द ही मुम्बई पुलिस कपिल शर्मा से पूछताछ कर सकती है.

कपिल शर्मा के BMC अफसर द्वारा घुस लेने के आरोपों के बाद बीजेपी एमएलए राम कदम ने मुंबई पुलिस के सामने शिकायत दर्ज करवाई है. सूत्रों की माने तो , मुंबई पुलिस जल्द ही कपिल शर्मा से इस केस के बारे में और अधिक जानकारी के लिए पूछताछ करेगी. इसके लिए कपिल शर्मा को समन जारी किया जाएगा. इसके साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने भी कपिल शर्मा से घूस मामले की संबंधि‍त अधि‍कारियों को पूरी जानकारी देने के लिए कहा है.

CM ने विवाद सामने आते ही ट्वीट करके कहा था कि कपिल भाई मामले की जानकारी दें. उन्होंने आगे कहा था कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. आपको बता दे कि इससे पहले शनिवार को कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके BMC अधिकारी द्वारा 5 लाख रूपए की घूंस मांगने की बात कही थी. और अपने ट्वीट में मोदी सरकार पर भी तंज कसा था.

कपिल शर्मा के खिलाफ मुम्बई पुलिस का समन

कपिल के दूसरे अपार्टमेंट में भी है गड़बड़ झाला

दिन भर चले ड्रामे के बाद कपिल की सफाई

ट्वीट पर मचे बवाल के बाद कपिल ने फिर दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -