राज ने शिल्पा के नाम की 38 करोड़ की प्रॉपर्टी
राज ने शिल्पा के नाम की 38 करोड़ की प्रॉपर्टी
Share:

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में एक कहे जाते है. हालांकि बीता वर्ष दोनों के लिए बहुत ही ज्यादा परेशानी भरा रहा है. राज कुंद्रा दरअसल, बीते वर्ष पोर्नोग्राफी केस में हिरासत में लिए गए थे. इतना नहीं दोनों बहुत दिनों तक जेल में रहे थे. जिसके उपरांत दोनों को बहुत ट्रोलिंग को भी झेलना पड़ा है. लेकिन अब दोनों को लेकर एक नई खबर आई है. ख़बरों की माने तो राज कुंद्रा ने अपने फ्लैट्स और जुहू के घर को पत्नी शिल्पा के नाम पर कर दिया है. जी हां इस खबर ने सबको हैरान कर चुके है.

ख़बरों की माने तो बिजनेसमैन ने 38.5 करोड़ की प्रॉपर्टी शिल्पा के नाम कर चुके है. डॉक्यूमेंट्स में या कहा गया है कि राज ने अपने सारे 5 फ्लैट्स जिनका नाम ओशियन व्यू है उसे पूरे बेसमेंट के साथ शिल्पा के नाम पर ट्रांसफर कर दिया है. स्क्वायरफीट इंडिया डॉट कॉम के फाउंडर वरुण सिंह का बोलना है कि राज ने शिल्पा को जो टोटल एरिया ट्रांसफर किया है वो 5,999 स्क्वायर फीट का है. इतना ही नहीं, खबर ये भी है कि शिल्पा ने स्टैम्प ड्यूटी के तौर पर 1.9 करोड़ रूपये भी दिए हैं. डॉक्यूमेंट्स 21 जनवरी 2022 को रजिस्टर भी किए जा चुके है.

इतना ही नहीं जब राज गिरफ्तार हुए तो शिल्पा पर भी प्रश्न खड़े हो रहे थे. हालांकि शिल्पा का बोला था कि उन्हें राज के काम को लेकर कोई सूचना नहीं थी. लेकिन शिल्पा ने राज को हमेशा सपोर्ट किया है. जेल से बाहर आने के उपरांत जब राज ने बोला था कि उन्होंने कभी गलत नहीं किया और ना ही उनका पोर्नोग्राफी मामले से कोई लेना-देना था. उन्हें इस मामले में बस फंसाया गया था. तब शिल्पा ने राज को पूरा सपोर्ट किया था. जहां इस बारें में शिल्पा, राज को आज भी पूरा सपोर्ट भी कर रही है और उनके साथ मंदिर के दर्शन करने और पार्टीज में जाती हैं. हाल ही में शिल्पा, राज के साथ बहन शमिता के बर्थडे पर गई हुईं थीं. दोनों ने वहां जमकर पार्टी की.

'वर्ल्ड कप' वाले बयान पर पूनम की पिता ने की थी जमकर पिटाई

सुजॉय घोष की इस मूवी से एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी करेगी करीना

बॉलीवुड और हॉलीवुड के बाद अब साउथ में डेब्यू करने जा रही उर्वशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -