बॉलीवुड और हॉलीवुड के बाद अब साउथ में डेब्यू करने जा रही उर्वशी
बॉलीवुड और हॉलीवुड के बाद अब साउथ में डेब्यू करने जा रही उर्वशी
Share:

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने कड़ी मेहनत और लगन से बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्वशी उन लोगों में से एक हैं जिन्होंने अपनी उपलब्धियों और प्रतिबद्धता से भारत को गौरवान्वित कर दिया है। इस अंतरराष्ट्रीय एक्ट्रेस ने हमेशा अपने चकाचौंध भरे लुक और शानदार करिश्मे से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। उर्वशी रौतेला "द लीजेंड", जो अपना तमिल डेब्यू करते हुए तमिल फेम सर्वाना के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है। उर्वशी रौतेला जो बहुत ही बिजी रहती है लेकिन वह हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए समय निकालती हैं और उन्हें दैनिक जीवन की दिनचर्या से अपडेट शेयर करती रहती है|  उन्होंने हाल ही में मूवी "द लीजेंड" से अपना पहला लुक साझा किया, इतना ही नहीं इस लुक में अभिनेत्री बहुत ही सुंदर लग रही थी।

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में  फिल्म से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी साझा की है, एक्ट्रेस का रोल कॉलेज IITian  के छात्र के रूप में दिखाया गया है, जहाँ वह एक गुलाबी शर्ट के साथ और एक काले ब्लेज़र और काले रंग की स्लिट हेम स्कर्ट के साथ अपने लुक को पूरा कर रखा था। लुक में न्यूड नेल पेंट के साथ मिनिमल मेकअप, ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक, आईलाइनर, लैशेज पर मस्कारा सूक्ष्म आई शैडो, गुलाबी गाल, और ऑन-पॉइंट हाइलाइट कर रखा था और लुक को एक विंटेज खूबसूरत पिंक लेदर हैडबैंड के साथ बालो को ओपन रख के अपना लुक पूरा किया।   
 
उर्वशी का यह लुक देखकर उनके फैंस भी उनके और ज्यादा दीवाने हो गए है, वहीं वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021  को जज करते हुए भी देखा जा चुका है, अभिनेत्री को अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमादान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना भी मिल चुकी है। उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है।  अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं।

माँ बनने के बाद वायरल हुआ प्रियंका का पहला पोस्ट

आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा Rita Ora का डेनिम लुक

रहस्य बनी इस हॉलीवुड स्टार की मौत, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -