सुजॉय घोष की इस मूवी से एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी करेगी करीना
सुजॉय घोष की इस मूवी से एक बार फिर बड़े परदे पर वापसी करेगी करीना
Share:

करीना कपूर खान बॉलीवुड को उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो शादी और बच्चे होने के उपरांत भी मूवी इंडस्ट्री में सक्रीय हैं. उन्होंने अपने मूवी करियर में कई बेहतरीन और बड़ी मूवी की हैं. पहले बेटे तैमूर (Timur) के जन्म के उपरांत भी करीना ने काम करना जारी रखा और जब उनका दूसरा बेटे जहांगीर ने जन्म लिया तब करीना ने कुछ समय के लिए ब्रेक भी लिया . अब फिर से करीना स्क्रीन पर वापसी करने  के लिए तैयार हो चुकी है. रिपोर्ट्स का कहना है कि करीना कपूर खान मशहूर निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की  आने वाली मूवी प्रोजेक्ट का भाग हो सकती हैं. ये एक क्राइम मिस्ट्री मूवी होने वाली है . इस फिल्म के जरिए करीना लंबे वक़्त के उपरांत बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है. कहा जा रहा है कि इस मूवी को लेकर के वर्षों से प्लानिंग चल रही थी लेकिन अब सुजॉय इसे बनाने के लिए तैयार हैं. जिसमे करीना को उन्होंने लीड रोल के लिए पसंद किया है.

सुजॉय घोष नॉवेल ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर मूवी बनाने की योजना भी तैयार कर चुके है ख़बरों की माने तो ये मूवी पहले से प्लान हो रही है पहले इसके लिए करीना के पति सैफ अली खान के काम करने की बात चल रही थी लेकिन अब सुजॉय करीना को लेकर अब मूवी बनाने के लिए तैयार हो चुके है. इस मूवी की कहानी एक अकेली औरत के बारे में हैं जो एक मां भी है. उसके पति  के कत्ल के इल्जाम उसपर है. ये बिल्कुल ही डार्क फिल्म होने वाली है जिसमे मिस्ट्री का तड़का लगने वाला है. इस मूवी में करीना का लुक भी बेहद अलग और खास रहने वाला है. जिसके लिए करीना तैयारी भी शुरू कर चुकी हैं.

करीना, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी कर रही हैं काम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर खान इसी की बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली थी. आमिर खान की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ वैलेंटाइन पर रिलीज होने वाली थी लेकिन उसे टाल चुके है. अब ये मूवी 14 अप्रैल 2022को रिलीज होने वाली है. इस मूवी का प्रतीक्षा 2 वर्ष से चल रहा है. करीना ने इस मूवी की शूटिंग बहुत पहले ही समाप्त कर ली थी. बीते कुछ वर्ष से करीना बहुत कम मूवी कर रही हैं लेकिन उन्होंने पूरी तरह इंडस्ट्री नहीं छोड़ी. वो शादी के उपरांत कई फिल्मों में दिखाई दी थी. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ का भी हिस्सा हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड के बाद अब साउथ में डेब्यू करने जा रही उर्वशी

फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, रिलीज हुआ गंगूबाई काठियावाड़ी का धमाकेदार ट्रेलर

जल्द ही साउथ डायरेक्टर के साथ काम करती हुई नजर आने वाली है जैकलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -