राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, कहा-
राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, कहा- "एडल्ट फिल्म ऐप की अनुमानित कमाई 2023 तक..."
Share:

राज कुंद्रा के एडल्ट फिल्म रैकेट में आगे की परीक्षा को झुलसा देने के साथ ही कई गोपनीय जानकारियां सामने आ रही हैं. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में पहली चार्जशीट दर्ज कर ली गई है और मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी बॉलीफेम मीडिया लिमिटेड द्वारा तय किए गए वित्तीय लक्ष्यों का खुलासा किया है। आपको बता दें कि पिछले साल Google Playstore और Apple से एडल्ट फिल्म कंटेंट ऐप Hotshots को बैन किए जाने के बाद बॉलीफेम वह ऐप था जो चलन में आया था।

मिड-डे की रिपोर्ट में कहा गया है कि चार्जशीट में वर्ष 2023-24 के लिए अनुमानित सकल राजस्व 146 करोड़ रुपये और लगभग 34 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दिखाया गया है। इसमें वर्ष 2021-22 और 2022-23 के लिए राजस्व और शुद्ध लाभ संख्या भी शामिल है। 21-22 के वर्षों के लिए, कुंद्रा की कंपनी को 36,50,00,000 रुपये के सकल राजस्व और 4,76,85,000 रुपये के शुद्ध लाभ की उम्मीद थी। 22-23 के लिए, कुंद्रा एंड कंपनी का लक्ष्य सकल राजस्व और लगभग 73,00,00,000 रुपये का शुद्ध लाभ था। हालांकि, चार्जशीट में यह नहीं बताया गया था कि यह प्रोजेक्शन बॉलीफेम या किसी अन्य कंपनी के लिए है। प्रकाशन से बात करते हुए, अपराध शाखा के एक अधिकारी ने कहा, "कामत से दस्तावेज जब्त किए गए थे। कुंद्रा को गिरफ्तार नहीं किया गया था जब हमने पहली चार्जशीट दायर की थी। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, हम बॉलीफेम के बारे में और अधिक स्पष्टता प्राप्त करेंगे और इसे इसमें शामिल किया जाएगा।

अपराध शाखा ने कहा कि कुंद्रा के ऐप "हॉटशॉट" ऐप पर प्रतिबंध लगने के बाद, सामग्री को बॉलीफेम में स्थानांतरित कर दिया गया था। सप्ताहांत में राज कुंद्रा के कार्यालय से सर्वर, कई फाइलें और दस्तावेज जब्त किए गए और इससे पुलिस को मामले में और स्पष्टता मिलेगी। "कामत, कुंद्रा और उनके बहनोई प्रदीप बख्शी के बीच व्हाट्सएप चैट में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि हॉटशॉट के कानूनी मुद्दों का सामना करने की स्थिति में उनके पास बॉलीफेम के रूप में प्लान बी था। वह मशहूर हस्तियों को बॉलीफेम पर लाइव-स्ट्रीम करने की भी योजना बना रहे थे। यह कहते हुए कि यह हॉटशॉट की तुलना में अधिक राजस्व और सदस्यता लाएगा, जिसने सामग्री अपलोड की है।

आलम सिंह नाम बताकर हिन्दू लड़की संग बलात्कार करता रहा मुस्लिम युवक लेकिन एक दिन...

ओडिशा पुलिस ने राउरकेला में बाल तस्करी रैकेट में शामिल 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार

इंदौर: रेनकोट पहनकर झुण्ड में आ रहे बेखौफ चोर, सुने घरों को बना रहे निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -