गहना वशिष्ठ का बड़ा खुलासा, बोली- शिल्पा शेट्टी की बहन को कास्ट करने वाले थे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा मामले को लेकर अब मशहूर अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने बड़ा खुलासा किया है जिसमे उन्होंने बताया है कि राज कुंद्रा एक नए ऐप पर काम कर रहे थे। वह इसकी एक मूवी के लिए अपनी वाईफ शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को कास्ट करने की योजना बना रहे थे। आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ को भी उस केस में हिरासत में लिया गया था, जिसमें 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई। कुछ स्वास्थ्य दिक्कतों के चलते गहना जमानत पर बाहर हैं।

वही अपने एक इंटरव्यू में गहना वशिष्ठ ने बताया- राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कुछ समय पहले मैं उनके दफ्तर गए थे। वहां मुझे खबर मिली थी कि वह एक नए ऐप पर काम कर रहे हैं, जिसका नाम Bollyfame है। वह इस ऐप के लिए रियलिटी शोज, म्यूजिक वीडियो, फीचर फिल्म तथा चैट शोज की योजना बना रहे थे। फीचर मूवीज में बोल्ड सीन जोड़ने की कोई योजना नहीं थी।

वही गहना ने आगे बताया- हमने स्क्रिप्ट्स पर भी चर्चा की थी। इसके पश्चात् हमने एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता शेट्टी को कास्ट करने के बारे में सोचा। शमिता शेट्टी के अतिरिक्त सई ताम्हणकर तथा दो अन्य कलाकार के नाम पर भी विचार किया जा रहा था। मुझे संभावित तौर पर इन फिल्मों का डायरेक्शन करना था। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले ही मैं इसके बारे में योजना बना रही थी। साथ ही गहना ने यह भी बताया कि वह शमिता से कभी नहीं मिली हैं। उन्हें शमिता शेट्टी की फीस तथा उनकी मांगों को लेकर कुछ नहीं पता था। सिर्फ वह इतना जानती थीं कि उन्हें मूवी का डायरेक्शन करना है।

VIDEO: टोक्यो ओलंपिक 2020 से पहले सलमान खान ने बढ़ाया भारतीय एथलीटों का हौसला

रिलीज हुआ 'तूफान' का सबसे रोमांटिक गाना 'अनन्या'

साड़ी में नोरा फतेही की चाल देख यूजर्स बोले- डांस करते हुए जाना था क्या?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -